---विज्ञापन---

प्रेग्नेंट हैं Arbaaz Khan की दूसरी बेगम! क्या 56 साल की उम्र में बनेंगे पापा?

Arbaaz Khan-Sshura Khan: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। लगता है कि जल्द ही खान परिवार से भी खुशखबरी मिलने वाली हैं, क्योंकि बीती रात ही अरबाज और शूरा खान को क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया है। उनके वायरल वीडियो को देखने के बाद हर तरफ चर्चा हो रही हैं कि शायद शूरा खान प्रेग्नेंट हैं।

Arbaaz Khan-Sshura Khan: सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान और उनकी नई बेगम शूरा खान एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। बीती रात कपल को मुंबई में एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। अरबाज-शूरा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उसके बाद से ही अरबाज के 56 साल की उम्र में एक बार फिर पापा बनने की अफवाहें फैलनी शुरू हो गई हैं।

क्लीनिक के बाहर दिखा कपल

अरबाज खान ने 24 दिसंबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह करके सबको चौंका दिया था। उसके बाद से अक्सर ही एक-दूसरे के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है, लेकिन बीती रात उन दोनों को एक क्लीनिक से निकलते देखा गया। जहां पैपराजी ने उन दोनों को अपने कैमरों में कैद भी किया, कपल ने भी वॉक करते हुए पैपराजी को पोज भी कई पोज भी दिए।

क्या खुशखबरी है?

इस दौरान पैपराजी ने उनसे सवाल भी पूछा कि मैम क्या खुशखबरी है, इस सवाल पर शूरा ने ना में गर्दन हिलाते हुए बोला कुछ नहीं। फिर वो नजरे बचाते हुए अपनी कार की तरफ देखने लग जाती हैं। शूरा और अरबाज के इस वायरल क्लिप पर सोशल मीडिया यूजर्स पर रिएक्ट कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट

शूरा खान और अरबाज खान को शादी के कुछ महीनों बाद क्लीनिक के बाहर देखने के बाद यूजर्स भी सवाल कर रहे हैं कि क्या शूरा प्रेग्नेंट हैं? एक यूजर ने बोला, खान परिवार और बड़ा होने वाला है। एक अन्य यूजर ने कहा, मुझे लगता है कि शूरा खान प्रेग्नेंट हैं। इस तरह ही बाकी यूजर्स भी शूरा और अरबाज के पैरेंट्स बनने की बात बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: TV Shows off Air: जुलाई में बंद होंगे ये 5 टीवी शो, घटती TRP इसकी वजह या कुछ और

First published on: Jul 03, 2024 08:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.