Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

TV Shows off Air: जुलाई में बंद होंगे ये 5 टीवी शो, घटती TRP इसकी वजह या कुछ और

TV Shows going off air in July: टेलीविजन शोज वैसे तो दर्शकों का दिल जीतने की तमाम कोशिशें करते हैं। मगर लाख कोशिश के बाद भी जब शोज टीआरपी की रेस में गिरते हैं,तो फिर चैनल उन्हें बंद करने का फैसला कर लेते हैं। इसी तरह इस जुलाई कई टीवी शोज पर हमेशा के लिए ताला लगने वाला है।

TV Shows going off air in July
TV Shows going off air in July

TV Shows Going Off Air In July: टीवी सीरियल घर-घर में लोग देखते हैं और उन्हें अपना प्यार भी देते हैं। टीवी सीरियल के जरिए ही एक्टर्स लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाने में भी कामयाब हो जाते हैं। हर हफ्ते एक टीआरपी रेटिंग लिस्ट आती है, जिसमें पता चलता है कि किस सीरियस में पूरे हफ्ते दर्शकों को एंटरटेन किया है। इस लिस्ट में लंबे समय से अनुपमा टॉप पर बना हुआ है। मगर कुछ ऐसे शोज भी हैं, जो लाख कोशिश के बावजूद लगातार टीआरपी की रेस में पिछड़ते गए हैं और इन शोज पर गिरती टीआरपी की गाज पड़ी है। इन शोज को चैनल ने बंद करने का फैसला किया है। इस जुलाई कई टीवी शोज ऑफ एयर होने वाले हैं, जिसमें तेरी-मेरी डोरियां सीरियल भी शामिल है।

तेरी मेरी डोरियां

‘तेरी मेरी डोरियां’ जब शुरू हुआ तब सीरियल ने लोगों को अपनी कहानी से काफी उत्साहित किया था और शुरुआत में लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे थे। मगर अब जब से कहानी में लीप आया है, तब से इसे लेकर लोगों का इंटरेस्ट कम हो गया है, इसकी वजह से शो की टीआरपी भी गिर गई है। इस वजह से अब जुलाई महीने में यह सीरियल ऑफ एयर जाने वाला है और इस खबर से देखने वालों को झटका लगेगा।

उड़ारिया

कलर्स पर आने वाले सीरियल ‘उड़ारिया’ ने जमकर टीआरपी बटोरी थी। मगर जब से कहानी में लीप आया है और इसकी स्टारकास्ट में बदलाव हुआ है। जब से ही इस शो की कहानी लोगों को रास नहीं आ रही हैं और जुलाई महीने में शो बंद होने जा रहा है।

ये है चाहतें

स्टार प्लस का सीरियल ‘ये है चाहतें’ भी जुलाई में ऑफ एयर होने वाली सीरियल्स की लिस्ट में शुमार है। समय के साथ-साथ इस सीरियल ने भी टीआरपी में अपनी पकड़ कमजोर कर ली है, जिस कारण शो जुलाई में बंद किया जा रहा है।

श्रीमद रामायण 

‘श्रीमद रामायण’ को भी चैनल की तरह से लास्ट वॉर्निंग मिल गई है कि अगर इसकी टीआरपी नहीं बढ़ती है, तो जुलाई में शो पर ताला लग जाएगा। इस शो की स्टारकास्ट और कहानी को लोग पसंद कर रहे हैं, मगर टीआरपी के मामले में सीरियस काफी पीछे हैं।

खट्टा मीठा प्यार हमारा

‘खट्टा मीठा प्यार हमारा’ सीरियल स्टार प्लस पर आता है और इसकी कहानी पहले तो लोगों को बहुत इंप्रेस कर रही थी। मगर शो वो कमाल नहीं दिखा पा रहा है, जिसकी वजह से इसके सिर पर भी गिरती टीआरपी की गाज पड़ी है। अगर जल्द ही सीरियल की टीआरपी नहीं बढ़ी तो शो जुलाई में बंद हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: शादी के 9 दिन बाद हनीमून मनाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, पूल में पति की गोद में आईं नजर

First published on: Jul 02, 2024 08:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.