Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

क्यों रो रहीं Hema Malini? ईशा के तलाक के बीच वायरल हो रहा वीडियो, दामाद के लिए कही ये बात…

Hema Malini Viral Video: ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबरों के बीच हेमा मालिनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रो रही हैं।

Hema Malini Viral Video
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Hema Malini Viral Video: बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) का 12 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। हेमा मालिनी अपनी बेटी के तलाक से कहीं न कहीं टूट गई है, हालांकि पूरा परिवार इस मुश्किल घड़ी का हिम्मत से सामना कर रहा है। ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) का घर भी छोड़ दिया है। अब ईशा अपनी मां के घर में रह रही हैं। तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो का सच और हेमा क्यों रो रही हैं?

अपने दामाद के लिए हेमा ने कही ये बात  (Hema Malini Viral Video)

ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ा हुआ है। सभी की जुबान पर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी के तलाक के ही चर्चे हैं। इन्हीं खबरों के बीच अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रो रही हैं। दरअसल ये वीडियो नया नहीं बल्कि पुराना है। ‘इंडियन आइडल 12’ के शो के सेट का वीडियो अब छा गया है।

यह भी पढ़ें: Esha Deol से घर के काम करवाते थे भरत तख्तानी? 

ईशा की इस बात से इमोशनल हो गई थी हेमा

बता दें कि ईशा देओल ने  ‘इंडियन आइडल 12’ शो के विदाई के समय अपनी मां के लिए एक वीडियो बनाया था। इसमें ईशा ने हेमा के संघर्ष की कहानी को बयां किया। दरअसल इस शो में ड्रीम गर्ल गेस्ट बनकर गई थीं, वहीं मेकर्स ने एक वीडियो मैसेज दिखाया जिसे देख एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं और अपने आंसू न रोक सकीं।

भरत को लेकर हेमा ने कह दी ये बात…  (Hema Malini Viral Video)

आप देख सकते हैं कि इस वायरल वीडियो में हेमा मालिनी ईशा देओल के हसबैंड को बेटा कहती नजर आ रही हैं। हेमा कहती हैं कि अपनी बेटियों की विदाई के समय उन्हें दो बेटे भी मिले। भरत ने हर समय उनका साथ दिया और एक बेटे की भूमिका निभाई।

ऐसे में अगर हम ये कहें कि हेमा को अपने दामाद भरत पर बहुत विश्वास था तो गलत न होगा। वहीं अब उनका विश्वास चकनाचुर हो गया, जब भरत ने उनकी बेटी को बीच राह पर दो बेटियों के साथ छोड़ दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Esha पर पति Bharat के गंभीर आरोप

First published on: Feb 14, 2024 11:15 AM