---विज्ञापन---

Esha Deol से घर के काम करवाते थे भरत तख्तानी? छोटी बेटी के होने के बाद पत्नी से चिढ़ने लगे थे Bharat!

Esha Deol Bharat Takhtani: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) की जिंदगी में भूचाल आ गया है। धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा की 12 साल पुरानी शादी टूट गई है। जी हां भरत तख्तानी और ईशा का तलाक कंफर्म हो गया है। हालांकि इनके अलग होने की खबर जनवरी से […]

Esha Deol Bharat Takhtani (1)
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Esha Deol Bharat Takhtani: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) की जिंदगी में भूचाल आ गया है। धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा की 12 साल पुरानी शादी टूट गई है। जी हां भरत तख्तानी और ईशा का तलाक कंफर्म हो गया है। हालांकि इनके अलग होने की खबर जनवरी से सुनने को मिल रही थी, लेकिन किसी को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था। हालांकि ईशा ने अपनी शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो इसमें नाकाम रहीं और फाइनली दोनों की राहें अलग हो गईं।

क्या आप इस बात पर यकीन कर सकती हैं कि ईशा अपनी शादी से कहीं न कहीं परेशान थीं, इस बात का जिक्र एक्ट्रेस ने अपनी बुक में भी किया है। आइए जानते हैं कि कैसे उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और कब ईशा को इस बात का एहसास हुआ कि अब उनके बीच सब खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें: Esha Deol के तलाक के बाद कौन करेगा दोनों बेटियों की परवरिश?

ईशा और भरत ने खुद कंफर्म किया तलाक  (Esha Deol Bharat Takhtani)

ईशा तख्तानी और भरत के बीच अब सब कुछ खत्म हो गया है। दोनों ने खुद सामने से आकर कहा है कि ‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

हमारी लाइफ में ये बदलाव हमारे और हमारे बच्चों के हित में है। ये हमारे लिए बेहद जरुरी है। हम इस वक्त की सराहना करेंगे की हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया गया है’। बता दें कि ये कपल अब अलग हो गया है, अब बहुत जल्द दोनों का तलाक हो जाएगा।

छोटी बेटी के होने के बाद से आई खटास  (Esha Deol Bharat Takhtani)

ईशा देओल ने अपनी बुक अम्मा मिया में खुद इस बात का जिक्र किया है कि उनके रिश्ते में दूसरी बेटी मिराया के आने के बाद से खटास आने लगी थी।

उन्होंने कहा कि भरत छोटी छोटी बातों पर चिढ़ जाते थे, और चिल्लाने लगते थे। भरत को लगता था कि ईशा उनपर ध्यान नहीं दे रही हैं। हालांकि ऐसा नहीं था और एक्ट्रेस अपनी ओर से पूरी कोशिश करती थी की कोई कमी न रह जाए।

ईशा से घर का काम करवाते थे भरत

क्या आप इस बात पर यकीन कर सकते हैं कि आम गृहिणी की ही तरह ईशा भी घर का काम करती होंगी। जी हां, ये सच है खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा अपनी बुक में किया है। उन्होंने कहा कि वो पति की शर्ट में प्रेस करती थीं। यही नहीं दोनों बच्चों की जिम्मेदारी ईशा की ही थी।

यही नहीं भरत के टूथब्रश का ध्यान रखने तक का काम ईशा का ही था। ईशा ने अपनी शादी को बचाने के लिए बहुत कोशिश की, इसके लिए उन्होंने अपने आपको बदला और बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालकर पति संग फिल्म देखने, नाइट आउटिंग पर जाने और साथ समय बिताने की भी कोशिश की।

बावजूद इसके उन दोनों के बीच कुछ सही नहीं रहा और किसी और लड़की के लिए भरत ने ईशा को छोड़ दिया।

First published on: Feb 07, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.