Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

गोविंदा से पहले इन स्टार्स ने गलती से खुद को मारी गोली, 1 की तो चली गई जान

Govinda: गोविंदा ने गलती से गोली चल गई थी जिसके बाद वो उनके पैर पर जा लगी। लेकिन क्या आपको पता है कि गोविंदा से पहले कई स्टार्स से गलती से गोली चल गई है इनमें से एक की जान भी जा चुकी है। आइए जानते हैं कि इस स्टार्स के बारे में।

Govinda
Govinda

Govinda: सुपरस्टार गोविंदा से गलती से गोली चल गई जिसके बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब गोविन्दा की हालत ठीक बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार की सुबह गोविंदा जुहू वाले घर से एयरपोर्ट निकल रहे थे। तभी गोविन्दा सामान सेट करने में अपनी लाइसेंस रिवॉल्वर को अलमारी में रख रहे थे। इस दौरान गिर गई और लॉक खुलने की वजह से गोविन्दा के पैर में सीधा गोली जा लगी। गलती से गोली चलने की वजह से गोविन्दा घायल हो गए और एक्टर को जल्दबाजी में अस्पताल शिफ्ट कराया गया।

लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी है। गोविन्दा के जैसे ही पहले भी कई स्टार्स से गलती से गोली चल गई है। इनमें से तो कुछ एक लोग की तो जान चली गई है। आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में।

गोविंदा (Govinda)

एक्टर और राजनेता गोविंदा से मंगलवार को गलती से गोली चल गई जिसकी वजह से वो घायल हो गए। गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया अब उनकी तबीयत ठीक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार 1 अक्टूबर को गोविंदा 4:45 बजे कोलकाता की फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे। इसी बीच गोविंदा अपनी लाइसेंस रिवॉल्वर अलमारी में रखने लगे तभी वो गिर गई और एक्टर के पैर में लग गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

रैपर राइलो हंचो

साल 2024 के शुरुआत में 17 साल के रैपर राइलो हंच से एक म्यूजिक वीडियो शूट करते हुए गलती से गोली चल गई थी। इस घटना के दौरान रैपर लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे थे। पुलिस और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हंचो की मौत रात 10:11 बजे हुई थी।

 यह भी पढ़ें: बैकग्राउंड डांसर से बनी सलमान खान की लीड एक्ट्रेस, हत्या का लगा आरोप, आपने पहचाना कौन है ये अदाकारा?

रैपर लिल वेन

लिल वेन नाम के अंतरराष्ट्रीय रैपर को आइकन बनने से पहले एक ड्वेन कार्टर जूनियर को एक जानलेवा दुर्घटना का सामना करना पड़ा था। 12 साल की उम्र में कार्टर 9-एमएम हैंडगन से खेल रहे थे। इस दौरान उनसे गलती से गोली चल गई जो कि सीधे उनके सीने में जा लगी। 911 पर कॉल करने पर ऑफ ड्यूटी पुलिस ऑफिसर ने आकर उसकी जान बचाई।

पीटर फोंडा

हॉलीवुड एक्टर पीटर फोंड़ा, ‘ईज़ी राइडर’ के स्टार, अपने 11 वें जन्मदिन पर लगभग मर ही गए जब उन्होंने अपने पिता की बंदूक साफ करते समय गलती से खुद को सीने में गोली मार ली। रिपोर्ट्स के अनुसार गोली उनके दिल के बिलकुल एक मिलीमीटर दूर लगने से रह गई थी। डॉक्टरों के मुताबिक उनके दिल की धड़कन के समय ने उनकी जान बचाई थी।

 यह भी पढ़ें: बैकग्राउंड डांसर से बनी सलमान खान की लीड एक्ट्रेस, हत्या का लगा आरोप, आपने पहचाना कौन है ये अदाकारा?

 

First published on: Oct 01, 2024 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.