---विज्ञापन---

Esha Deol को एक्स हसबैंड Bharat Takhtani में दिखती थीं पिता Dharmendra जैसी खूबियां

Esha Deol on Bharat Takhtani: ईशा देओल (Esha Deol) की 12 साल पुरानी शादी अब टूट चुकी है। एक्ट्रेस पिया का घर छोड़ मां के अंगना में रहने आ गई है। इस मुश्किल घड़ी में उनकी बहन और मां ने ईशा का पूरा सपोर्ट किया। जिस दिन से भरत और ईशा ने अपने तलाक की […]

Esha Deol on Bharat Takhtani Dharmendra
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Esha Deol on Bharat Takhtani: ईशा देओल (Esha Deol) की 12 साल पुरानी शादी अब टूट चुकी है। एक्ट्रेस पिया का घर छोड़ मां के अंगना में रहने आ गई है। इस मुश्किल घड़ी में उनकी बहन और मां ने ईशा का पूरा सपोर्ट किया। जिस दिन से भरत और ईशा ने अपने तलाक की बात पर मोहर लगाई है, उसी दिन से ये कपल खबरों में छाए हुए हैं। दोनों के तलाक की कई वजह सामने आई हैं, तो ईशा और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के कई वीडियो, फोटो और इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

ऐसा ही एक और इंटरव्यू सामने आया है जिसमें ईशा ने एक्स पति भरत तख्तानी की तुलना अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) से की थी। आपको इस पूरी खबर को एक वीडियो के माध्यम से दिखाते हैं, जो हमारे E 24 बॉलीवुड यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

पति को बताया पिता जैसा पारंपरिक (Esha Deol on Bharat Takhtani)

ईशा देओल का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वो अपने एक्स हसबैंड भरत तख्तानी की जमकर तारीफ करती नजर आ रही हैं। ईशा ने भरत की तुलना अपने पापा धर्मेंद्र से की और उन्हें पिता जैसा घर जोड़ने वाला इंसान भी बताया। ईशा ने इंटरव्यू में कहा था कि मुझे एहसास है कि वो एक ऐसे इंसान हैं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगे, और वफादार रहेंगे। वो पारंपरिक हैं, और घर को जोड़कर रखना जानते हैं। वो बिल्कुल मेरे पापा के जैसे हैं।

भरत को नहीं थी सेलिब्रिटी छवि से परेशानी

ईशा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि भरत को कभी भी उनकी सेलिब्रिटी छवि से कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने हमेशा मुझे ईशा देओल नहीं बल्कि अपनी दोस्त ईशा ही समझा और सम्मान दिया। वो मुझे सिर्फ ईशा के नाम से ही जानते हैं और हमारे बीच में बहुत प्यार है।

यह भी पढ़ें: पति Bharat से तलाक के बाद Esha Deol का सहारा बनी बहन Ahana Deol

ईशा का टूटा विश्वास  (Esha Deol on Bharat Takhtani)

इन बातों को सुनकर तो यही लगता है कि ईशा को अपने पति पर बहुत विश्वास था। उन दोनों में बहुत प्यार भी था और उनकी मैरिड लाइफ बहुत अच्छी चल रही थी। एक्ट्रेस ने भरत में अपने पिता धर्मेंद्र की छवि भी देख ली थी। हां उस समय उन्हें ये पता नहीं था कि एक लड़की के चक्कर में भरत ईशा को बीच रास्ते में ऐसे छोड़ देंगे।

कैसे हुई थी दोनों के प्यार की शुरुआत ?

गौरतलब है कि ईशा देओल और भरत तख्तानी अलग-अलग स्कूल में पढ़ते थे। दोनों की पहली मुलाकात एक इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में हुई थी। पहली नजर में ही भरत ईशा को दिल दे बैठे थे। पहले दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार की शुरुआत हुई।

पढ़ाई पूरी होने पर भरत ने अपने पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाया तो ईशा ने एक्टिंग में करियर बनाया। दोनों ने 29 जून 2012 को इस्कॉन टेंपल में बड़ी ही सादगी के साथ शादी की थी और अब 12 साल बाद 6 फरवरी 2024 को तलाक का ऐलान कर दिया।

यह भी पढ़ें: Esha Deol से घर के काम करवाते थे भरत तख्तानी?

यह भी पढ़ें: क्यों हुआ Esha Deol और Bharat Takhtani का तलाक?

First published on: Feb 11, 2024 10:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.