Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

विवादों से है Elvish Yadav का गहरा नाता, इन कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुका है Bigg Boss OTT 2 विनर का नाम

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव और विवाद एक सिक्के के दो पहलू बनते जा रहे हैं, हाल ही में वो फिर से अपने कारनामों की वजह से चर्चा में आ गए हैं। इससे पहले भी उनका कई विवादों में नाम आ चुका है।  

Elvish Yadav
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Elvish Yadav: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) हाल ही में फिर एक विवाद में फंस गए हैं। यूट्यूबर की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां पहले रेव पार्टी मामले में वो घिरे हुए हैं, वहीं अब यूट्यूबर मैक्सटर्न ने उनकी परेशानी बढ़ा दी है। उन्होंने एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए हैं कि यूट्यूबर ने उन्हें जान से मार देने की धमकी दी है। ऐसा पहली बार तो है नहीं जब बिग बॉस ओटीटी विनर किसी विवाद में फंसे हों, इससे पहले भी वो कई बार अपने कारनामों की वजह से चर्चा में आ चुके हैं। आइए एक नजर उनके विवादों पर डालते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 से मिला फेम

एल्विश यादव एक फेमस यूट्यूबर तो हैं ही लेकिन उन्हें असली फेम सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 से मिला है। एल्विश इस शो के विनर रहे और घर-घर में अपनी पहचान बनाई। हालांकि वो पहले भी विवादों में रहे हैं, लेकिन जब से बिग बॉस से उन्हें फेम मिला तो वो कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ गए। अक्सर किसी न किसी वजह से वो चर्चाओं में बने रहते हैं।

फिर फंसे मुश्किल में

एल्विश और विवाद ये तो एक सिक्के के दो पहलू से हो गए हैं। जी हां, हाल ही में यूट्यूबर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर को उसी के होटल वाले कमरे में घुसकर मारते नजर आ रहे हैं। अब इस कांड के बाद वो फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और उनके खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 के थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

और कौन से विवादों में फंसे एल्विश

  1. रेव पार्टी मामला

ऐसा पहली बार नहीं है कि एल्विश का नाम विवादों में आया हो। इससे पहले बीते साल वो रेव पार्टी में सांपों के जहर को सप्लाई करने के मामले में भी चर्चाओं में आ चुके हैं। उस समय यूट्यूबर से इस मामले में पूछताछ भी हुई थी, और हाल ही में इस मामले ने नया मोड़ भी लिया था, जिससे उनकी परेशानी और बढ़ गई थी।

2. लड़ाई झगड़े का था मामला

एल्विश का एक वीडियो बीते साल दिसंबर में खूब वायरल हो रहा था, जो वैष्णो देवी का था। वीडियो में कहा जा रहा था कि एल्विश ने वहां के स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की। हालांकि यूट्यूबर ने इस वीडियो को फेक बताया था।

3. लगा था गमला चोरी करने का आरोप

ये मामला थोड़ा अलग सा है, जिस पर लोगों को हैरानी भी हुई। जी हां, रोडसाइड लगे गमले चोरी करने का आरोप यूट्यूबर पर लगा था। हालांकि एल्विश ने इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया था, क्योंकि गमला चोरी करने के लिए उनकी कार का इस्तेमाल किया गया था, वो इसमें कहीं भी नजर नहीं आए थे।

4. सलमान खान से ले चुके हैं पंगा

एल्विश यादव का नाम अगर पंगा मैन कर दिया जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। अब उनकी हरकतें ही कुछ ऐसी हैं। जी हां, उन्होंने सलमान खान से भी पंगा लिया था। दरअसल काला हिरण केस में उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान को लेकर कहा था कि इतना बड़ा अपराध करने के बाद कोई खुला कैसे घूम सकता है।

यह भी पढ़ें: फिर मुश्किलों में घिरे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम एल्विश यादव

First published on: Mar 09, 2024 07:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.