Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

फिर मुश्किलों में घिरे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम एल्विश यादव, यूट्यूबर मैक्सटर्न ने लगाए गंभीर आरोप

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यूट्यूबर मैक्सटर्न ने एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर करते हुए मैक्सटर्न ने ये दावा किया है कि एल्विश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी […]

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav Accused threatening youtuber sagar thakur aka maxtern
Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav Accused threatening youtuber sagar thakur aka maxtern

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यूट्यूबर मैक्सटर्न ने एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर करते हुए मैक्सटर्न ने ये दावा किया है कि एल्विश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

 

एक्स पर वीडियो शेयर क्या बोले यूट्यूबर मैक्सटर्न?

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के वीडियो में आप सुन सकते हैं कि उनपर 8 से 10 लोगों ने हमला किया है। लड़ाई के दौरान उनके होंठ पर चोट आई है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि अपनी अगली वीडियो में वो इस पर विस्तार से जानकारी देंगे।

‘जान से मारने की धमकी दे गए हैं’

शेयर किए गए इस वीडियो में उन्होंने कहा, ‘भाईसाब, जान से मारने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था। एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। तो इसकी मैं फुल वीडियो सुबह डालता हूं, सब देखना क्या हुआ। हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है। मैं तो ठीक हूं बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगो से लड़ने के बाद आई है।’

यह भी पढ़ें- अचानक सुपरस्टार Ajith Kumar को कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती, ब्रेन सर्जरी होने पर मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी

एल्विश की तरह से नहीं आया कोई रिएक्शन

कथित तौर पर कहा जा रहा है कि हाल ही में सागर ने मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव की दोस्ती का मजाक उड़ाया था। इसके बाद एल्विश उनसे नाराज हो गए थे। हालांकि, अभी तक सागर के इन आरोपों पर एल्विश और उनकी टीम की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

First published on: Mar 08, 2024 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.