---विज्ञापन---

Elvish Yadav होंगे गिरफ्तार! सामने आई FSL जांच रिपोर्ट, सांपों के जहर सप्लाई को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Elvish Yadav Snake Venom: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की रेव पार्टी में सांपों के जहर मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Elvish Yadav
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Elvish Yadav Snake Venom: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। रेव पार्टी में सांपों के जहर के सप्लाई मामले में फंसे एल्विश को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल जयपुर FSL जांच रिपोर्ट में सांपों के जहर का होने वाली बात की पुष्टि हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से यूट्यूबर और बिग बॉस विनर एल्विश (Elvish Yadav Snake Venom) एक बार फिर से निशाने पर आ गए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

सामने आई FSL की जांच रिपोर्ट  (Elvish Yadav Snake Venom)

सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव रेव पार्टी मामले में सांप के जहर के जहर मामले में जयपुर एफएसएल की जांच रिपोर्ट अब सामने आ गई है। बीते साल यूट्यूबर एल्विश का नाम रेव पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई करने के मामले में सामने आया था।

इस मामले में नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर समेत 5 सपेरों को भी अरेस्ट किया था। साथ ही नोएडा पुलिस ने सपेरों के पास से मिले सापों के जहर को FSL लैब जांच के लिए भेजा था। अब इसकी रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें सांप के जहर होने की पुष्टि की गई है, इस खबर ने एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

यह भी पढ़ें: पोर्न स्टार Johnny Sins संग Ranveer Singh को देख ये क्या बोल गए करण कुंद्रा?

बढ़ीं एल्विश यादव की मुश्किलें

अब जैसे ही रेव पार्टी में जहरीले सांपों के जहर के होने की पुष्टि हो गई है,एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। रिपोर्ट में साफ तौर पर बताया गया है कि रेव पार्टी में कोबरा करैत प्रजाति के सांप का जहर पाया गया है। रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव ऐसे फंस गए हैं कि मुसीबत पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही है।

क्या था पूरा मामला?   (Elvish Yadav Snake Venom)

बता दें कि एल्विश यादव रेव पार्टी मामला बीते साल का है। पार्टी में जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल करने के मामले में बीजेपी सांसद मेनका गांधी के एनजीओ ऑर्गेनाइजेशन के एनिमल वेलफेयर में काम करने वाले सौरभ गुप्ता ने एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। FIR में लिखा था कि एल्विश जिंदा सांपों के साथ दिल्ली एनसीआर के फार्म हाउस में वीडियो शूट कराता है।

साथ ही गैरकानूनी रेव पार्टियों में इन जहरीले सांपों और उनके जहर का धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा पार्टियों में विदेशी लड़कियों के होने की बात भी कही गई थी। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव समेत 5 सपेरों को भी अरेस्ट कर पूछताछ की थी और उनके पास से मिले सांप के जहर को भी जांच के लिए लैब में भेजा था जिसकी अब रिपोर्ट आ गई है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Ishaan Khattar की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Chandni Bainz ?

First published on: Feb 16, 2024 10:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.