Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

पोर्न स्टार Johnny Sins संग Ranveer Singh को देख ये क्या बोल गए करण कुंद्रा? पोस्ट हुआ वायरल

Karan Kundrra Post On Ranveer Singh AD: पोर्न स्टार जॉनी सिन्स के साथ रणवीर सिंह के ऐड पर करण कुंद्रा ने कमेंट किया है।

Karan Kundrra REACTION ON Johnny Sins Ranveer Singh ad
Karan Kundrra REACTION ON Johnny Sins Ranveer Singh ad

Karan Kundrra Post On Ranveer Singh AD: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने एक हालिया ऐड की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस विज्ञापन में रणवीर के साथ फेमस पोर्न स्टार जॉनी सिन्स( Johnny Sins) को देखकर हर कोई हैरान रह गया था। कई लोगों ने उनके एक्टर को पोर्न स्टार के देखकर आपत्ति भी जताई थी। वहीं, कुछ टीवी स्टार्स ने उनके इस विज्ञापन पर सवाल खड़े कर दिए थे। अब इस पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के रिएक्शन ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

करण कुंद्रा ने किया पोस्ट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और जॉनी सिन्स( Johnny Sins) का विज्ञापन जब से सामने आया है, उस पर विवादों का सिलसिला शुरु हो गया है। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और सुधांशु पांडे ने रणवीर और पोर्न स्टार के ऐड को टेलीविजन इंड्स्ट्री के लोगों के लिए नीचा दिखाने वाला बताया है। मगर अब इन दोनों के बाद इस पर टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने भी रिएक्ट किया है।

करण का पोस्ट वायरल

करण कुंद्रा स्टोरी

करण कुंद्रा स्टोरी

बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और जॉनी सिन्स( Johnny Sins) के विज्ञापन पर रिएक्शन दे रहे हैं। उन्होंने ऐड की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जिस क्रैजी कोलाब के बारे में हम नहीं जानते थे कि हमें उसकी जरूरत है। सभी विज्ञापनों का बाप… शाबाश बाबा!! पुरुषों के यौन स्वास्थ्य के बारे में बात करना भी जरूर है और सभी शोर को कम करने के लिए हमारे टीवी सीरियल्स का टेम्पलेट का इस्तेमाल करने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं!!’

यह भी पढ़ें: क्या सच में मां बनने वाली हैं Divyanka Tripathi? शादी के 7 साल बाद लिया बड़ा फैसला

इस स्टार्स को नहीं भाया ऐड 

रणवीर सिंह और पोर्न स्टार के इस ऐड पर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुआ कहा था कि ‘ इस ऐड को देखने के बाद, जिसकी मुझे उम्मीद भी नहीं थी, मुझे लग रहा है कि यह सभी टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों के लिए अपमान की बात है। इस तरह हमें छोटा महसूस करवाया गया है।’ वहीं, अनुपमा फेम एक्टर सुधांशु पांडे ने रणवीर की पोस्ट पर ही कमेंट करते हुए लिखा, ‘बालकनी और ग्राउंड के बीच की दूरी कितनी थी।’

First published on: Feb 15, 2024 07:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.