---विज्ञापन---

बोल्ड एक्ट्रेस के प्रचार का भी नहीं हुआ फायदा, भागलपुर से चुनाव हार बैठे पिता, पहचाना कौन?

Bhagalpur Lok Sabha Chunav Result: बिहार की भागलपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अजीत शर्मा हार गए हैं और सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि अपने पिता के चुनाव प्रचार के लिए फिल्म इंडस्ट्री की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस खुद आई थीं। क्या आप जानते है कि अजीत कुमार किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पिता हैं। पहचाना कौन?

Neha Sharma Father Ajit Sharma
हीरोइन के पिता हारे

Bhagalpur Lok Sabha Chunav Result: लोकसभा इलेक्शन के रिजल्ट आ चुके हैं। अब तस्वीर सामने है कि किसे जनता ने स्वीकार किया है और किसे नकार दिया है। बिहार की सबसे चर्चित सीट भागलपुर (Bhagalpur Lok Sabha Chunav Result)से कांग्रेस उम्मीदवार को जेडीयू के अजय मंडल ने करारी शिकस्त दी है। कांग्रेस ने अजीत शर्मा को यहां से चुनावी मैदान में उतारा था। इससे भी बड़ी बात ये है कि अजीत शर्मा के प्रचार के लिए बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस खुद भागलपुर की जमीन पर प्रचार करने उतरी थी। इमरान हाशमी की फिल्म क्रूक से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024 में अमेठी से हार के बाद कैसा है स्मृति ईरानी का जोश?

हीरोइन बेटी के स्टारडम का नहीं मिला फायदा

दरअसल, हम बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की बात कर रहे हैं, जो अपनी क्रूक, तुम बिन, तेरी मेरी कहानी, क्या सुपर कूल हैं हम जैसी फिल्मों में काम किया है। भागलपुर लोकसभा सीट (Bhagalpur Lok Sabha Chunav Result) से कांग्रेस उम्मीदवार अजीत शर्मा हार गए हैं और वो कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस नेहा और आयशा शर्मा के पिता हैं। नेहा शर्मा अपने पिता के लिए भागलपुर में चुनाव प्रचार करने भी पहुंची थी। उनके कई सारे वीडियो वहां से सामने आए थे, मगर नेहा के स्टारडम का उनके पिता का चुनाव में कोई फायदा नहीं मिला।

भारी मतों से हारे एक्ट्रेस के पिता 

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के नतीजों में अपनी हार के बारे में बात करते हुए नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा ने बयान में कहा कि वो हार के बाद भी भागलपुर के लोगों के लिए विधायक के तौर पर काम करते रहेंगे। यहां के सांसद ने तो बीते 5 साल से यहां पर कोई काम नहीं है, लेकिन इसके बावजूद यहां की जनता का फैसला उनको कुबूल है। गौर करने वाली बात ये है कि अजीत शर्मा को अजय मंडल ने 104868 वोटो से मात दी है।

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी जो 10 साल तक रहीं मोदी की मंत्री, अमेठी से क्यों हार गईं चुनाव? 5 कारण

नेहा शर्मा का इमोशनल पोस्ट 

नेहा शर्मा ने अपने पिता की हार के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कविता लिखी है। उन्होंने लिखा, ‘हम सभी के लिए ये बहुत ही मुश्किल दिन रहा लेकिन हमने कांटे की टक्कर दी। और मैं लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरे पिता पर विश्वास किया और उन्हें वोट किया। हम आगे बढ़ रहे हैं और नए पड़ाव के लिए तैयार हैं। क्योंकि आगे बढ़ते रहने में ही जीत है। सामने पहाड़ हो, सिंह की दहाड़ हो। तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं। वीर तुम बढ़े चलो! धीर तुम बढ़े चलो!’

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के लोकसभा चुनाव में जीत के 5 कारण, 6 बार सीएम रह चुके शख्स के बेटे को चटाई धूल

First published on: Jun 05, 2024 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.