---विज्ञापन---

बिना मेकअप के भी गजब की खूबसूरत लगती हैं ये 5 हसीनाएं

Bollywood Actress Without Makeup Looks: बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसस जो बिना मेकअप के भी बहुत हसीन लगती हैं, उनकी ब्यूटी को देख सभी मुड़ मुड़कर देखते हैं। दो अभिनेत्रियां तो 50 की उम्र में 30 की एक्ट्रेसस को मात देती हैं।

Bollywood Actress Without Makeup Looks

Bollywood Actress Without Makeup Looks: फिल्मी दुनिया में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस की खूबसूरती और टोंड फीगर को भी देखा जाता है। अपने आपको फिट रखने के लिए वो घंटों जिम में बिताती हैं, तो अपने फेस को ग्लोइंग और ब्यूटीफुल बनाने के लिए काफी मेकअप भी करती हैं। लेकिन कुछ एक्ट्रेसस ऐसी भी हैं जो बिना मेकअप के भी गजब की खूबसूरत लगती हैं। मेकअप करने के बाद तो हर कोई सुंदर लगता है लेकिन बिना मेकअप के कोई हसीन दिखे तो उसे कहते हैं नेचुरल ब्यूटी। चलिए जानते हैं कि वो कौन सी एक्ट्रेसस हैं जो असलियत में इतनी हसीन हैं की देखने वाले की आंखें टिक सी जाती हैं।

दीया मिर्जा

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेसस दीया मिर्जा (Dia Mirza) खूबसूरती के मामले में हर किसी को मात देती हैं। उनकी एक्टिंग में तो दम है ही साथ में ब्यूटी ऐसी की जो देखे देखता रह जाए। हालांकि मेकअप करके तो हर कोई सुंदर लगता है लेकिन दीया बिना मेकअप के भी बेहद हसीन लगती हैं। उनकी नेचुरल ब्युटी है ही ऐसी।

श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर की लाडली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी इस लिस्ट में आती हैं जो बिना मेकअप के काफी हसीन हैं। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विदआउट मेकअप फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। श्रद्धा ने एक्टिंग से जो नाम कमाया ही है वहीं वो ब्यूटी में भी किसी से कम नहीं हैं।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की चुलबुली की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बिना मेकअप के भी हसीन लगती हैं। वो काम के समय ही मेकअप अप्लाई करती हैं, बाकि समय में वो बिना मेकअप के रहना पसंद करती हैं। अब वो हैं ही इतनी खूबसूरत की मेकअप करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए घरेलू उपाय अपनाती हैं।

करिश्मा कपूर

50 के करीब आ चुकी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को बिना मेकअप के आपने देखा है। वो कम मेकअप करना पसंद करती हैं और शूटिंग के समय में ही मेकअप अप्लाई करती हैं। पचास की उम्र में भी अभिनेत्री 30 की लगती हैं, इसके पीछे का राज है उनकी डाइट और घरेलू नुस्खे जिनसे वो जवान बनी हुई हैं।

कैटरीना कैफ

बॉर्बी डॉल सी लगने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को आपने बिना मेकअप के देखा है। दरअसल उनकी नेचुरल ब्यूटी को देख हर कोई उनपर फिदा हो जाता है।

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर बिना मेकअप वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Kalyug एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बहन ने बर्बाद किया

First published on: Jun 18, 2024 09:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.