Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bobby Deol को करना था इंटीमेट सीन,भयंकर बदबू मार रहा था एक्ट्रेस का मुंह..ठनका ‘अबरार’ का माथा

Bobby Deol: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक फिल्म की शूटिंग में रोमांटिक सीन करने में उनका माथा ठनक गया था।

Bobby Deol
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Bobby Deol: फिल्मों में रोमांटिक सीन न हो तो देखने का मजा ही नहीं आता। अधिकतर मूवी में इंटीमेट सीन, किसिंग सीन होना आम बात है। जरा सोचिए कि एक्टर को एक्ट्रेस संग किसिंग सीन करना हो और हिरोइन के मुंह से बहुत गंदी बदबू आ रही हो तो वो कैसा पल होगा। क्या आपको सोचकर ही कुछ अजीब लग रहा है? जरा सोचिए जब बॉबी देओल (Bobby Deol) को सच में इस स्थिति का सामना करना पड़ा था तो क्या महसूस हुआ होगा। जी हां, ये सच में हुआ है जब अभिनेता को अपनी एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन करना था, लेकिन उसके मुंह से इतनी गंदी बदबू आ रही थी कि बर्दाश करना मुश्किल हो गया था। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

खुद बॉबी ने बताई सच्चाई  (Bobby Deol)

लॉर्ड बॉबी देओल ने हिट फिल्म के लिए मुश्किल से शुट किया था रोमांटिक गाना। जी हां एनिमल के अबरार से जुड़ी ये बातें आपको हैरान कर सकती हैं, लेकिन ये सो टका सच है। आपको बता दें कि ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुद बॉबी देओल ने बताया है। मूवी के लिए जैसे ही सीन शूट करने के लिए वो एक्ट्रेस के करीब गए तो उनका माथा ठनक गया।

कौन थी वो हसीना?

एक्टर ने एक मीडिया इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था। आपको बता दें कि ये किस्सा बॉबी देओल की फिल्म गुप्त से जुड़ा है, जिसमें मनीषा कोइराला और काजोल थीं। एक्टर को मनीषा के साथ एक रोमांटिक सीन शूट करना था, जैसे ही एक्ट्रेस अभिनेता के करीब आईं तो उनके मुंह से आने वाली बदबू से बॉबी का माथा ठनक गया।

यह भी पढ़ें: क्यों रो रहीं Hema Malini? ईशा के तलाक के बीच वायरल हो रहा वीडियो

एक्टर ने बदला लेने की  ठानी

एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि मेरी मनीषा से बहुत अच्छी बनती थी, हालांकि हम अच्छे दोस्त न बन सके। फिल्म गुप्त में बेचैनियां गाना शूट करना था, उसमें मनीषा को शॉट के दौरान अपना चेहरा मेरे करीब लाना था, और फिर मेरे चिन पर बाइट करना था। जैसे ही वो पास आईं तो बदबू से मेरी सांसे तेज हो गईं क्योंकि उन्होंने सीन से ठीक पहले कच्चे प्याज वाली चाट खाई थी।

हालांकि मैंने भी बदला लेने की सोची और एक प्लान बनाया। बॉबी के अनुसार उन्होंने फिल्म में एक्ट्रेस के भाई का किरदार निभा रहे को-स्टार को प्याज खाने के लिए उकसाया ताकी अभिनेत्री को परेशानी हो। मगर मेरा प्लान फेल हो गया और मनीषा ने कुछ रिएक्ट ही नहीं किया, जिस वजह से उनका पोपट हो गया।

यह भी पढ़ें: क्या ‘रॉ’ के जासूस Salman Khan ज्वाइन करने जा रहे आर्मी? 

एनिमल में चुप रहकर भी आ गए लाइमलाइट में  (Bobby Deol)

बीते साल एक्टर ने रणबीर कपूर की एनिमल में अबरार का रोल प्ले किया था। इसमें अभिनेता एकदम चुप थे, लेकिन फिर भी लाइमलाइट अपने नाम करने में कामयाब रहे।

इन दिनों वो फिल्म की सक्सेस पार्टी इंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद से एक्टर लगातार खबरों में बने हुए हैं, और कई फिल्मों के ऑफर भी उनके नाम हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: एक महान प्रेम कहानी… कविताएं बयां करती थीं दिल का हाल

First published on: Feb 14, 2024 02:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.