Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या ‘रॉ’ के जासूस Salman Khan ज्वाइन करने जा रहे आर्मी? जल्द वर्दी में आएंगे नजर

Salman Khan: सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म द बुल की शूटिंग के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। एक्टर ने मूवी की डिमांड पर अपनी धांसू बॉडी भी बना ली है।

salman khan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Salman Khan: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की आने वाली फिल्म ‘द बुल’ (The Bull) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आ रही है कि भाईजान मई 2024 में आर्मी की वर्दी पहनने वाले हैं।  अरे आप कंफ्यूज न हों वो आर्मी ज्वाइन नहीं कर रहे बल्कि आने वाली फिल्म द बुल में आर्मी मैन का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है जल्द ही मूवी की शूटिंग शुरू होने वाली है।

फिल्म के लिए सलमान खान ने किया लुक चेंज  (Salman Khan)

बता दें कि सलमान खान फिल्म की शूटिंग को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने इस मूवी के लिए धाकड़ बॉडी बना ली है, और अपना पूरा लुक चेंज कर लिया है। खबरों के अनुसार, मई 2024 से शूटिंग शुरू हो जाएगी। लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि मूवी धमाल मचाने वाली है, और इसमें सलमान खान का रोल भी शानदार होगा। बाकी तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: क्यों रो रहीं Hema Malini? ईशा के तलाक के बीच वायरल हो रहा वीडियो

एक्ट्रेस के लिए साउथ का किया रुख

खबरें आ रही हैं कि विष्णुवर्धन के डायरेक्शन में बनने वाली ‘द बुल’ में सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म की हीरोइन की बात करें तो इसे लेकर खबर आ रही है कि मूवी में साउथ की एक्ट्रेस हो सकती हैं। अभी तक दो एक्ट्रेसस के नाम सामने आ रहे हैं, जिसमें समांथा रुथ प्रभु और तृषा कृष्णन हैं।

रियल बेस्ड स्टोरी पर आधारित होगी द बुल

बता दें कि सलमान खान की द बुल एक रियल बेस्ड स्टोरी पर आधारित होगी। ये फिल्म ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा की बायोपिक होगी । फिल्म में एक्शन की भरमार होगी जिसके लिए सलमान खान अभी से तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि मूवी के लिए एक्टर पैराग्लाइडिंग भी सीखने वाले हैं।

कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी  (Salman Khan)

फिल्म की कहानी की बात करें तो मिली जानकारी के अनुसार, ये मालदीव सरकार का तख्ता पटल हो जाता है। ऐसे में भारत सरकार उनकी मदद करती है, हालांकि मालदीव ने दुनियाभर के देशों से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन भारत ने आगे बढ़ते हुए मदद की थी। बता दें कि भारत की ओर से ‘कैक्टस’ नाम से एक मिशन चलाया गया था, जिसे लीड किया था ब्रिगेडियर फारुख बुलसारा ने। अब उन्हीं का रोल सलमान खान निभाने जा रहे हैं जिसके लिए वो काफी तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘सिंघम अगेन’ में हुई खूंखार विलेन अर्जुन कपूर की एंट्री

First published on: Feb 14, 2024 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.