---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 का विनर बनेगा कौन? E24 Bollywood के Poll में यूजर्स का बड़ा दावा

Bigg Boss OTT 3 Winner Name Reveal: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले अभी बहुत दूर है, लेकिन इससे पहले ही विनर के नाम का ऐलान हो गया है। तो आइए आपको भी बता देते हैं कि कौन बनेगा विजेता...

Bigg Boss OTT 3 Winner

Bigg Boss OTT 3 Winner Name Reveal: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) ने 21 जून को जियो सिनेमा पर दस्तक दी थी। अब इसे शुरू हुए ग हफ्ता पूरा हो गया है और सेकंड वीक स्टार्ट हो गया है। पहले वीक में 2 लोग घर से बेघर हो गए हैं, वहीं अब इस हफ्ते में भी एक कंटेस्टेंट के घर से बाहर होने के चांस हैं। हालांकि अभी शो को लंबा समय बचा है लेकिन इससे पहले ही बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम सामने आ गया है। जी हां, ये हम नहीं कह रहे बल्कि E24 Bollywood के पोल से पता चला है।

जनता ने किसे अपना वोट दिया ये जानने के लिए आप भी देख लीजिए पोल और अपना भी वोट दे दीजिए। हालांकि ये अभी सिर्फ शुरुआती रुझान हैं असली फैसला तो अंत में ही आएगा।

किन कंटेस्टेंट के नाम विनर लिस्ट में शामिल

बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर के लिए 4 ऐसे मजबूत दावेदारों के नाम चुने गए जिनके अंत तक जाने की उम्मीद हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन से 4 घरवाले हैं। 1. सना मकबूल (Sana Maqbool), 2. अरमान मलिक (Armaan Malik) , 3. साई केतन राव (Sai Ketan Rao), 4. रणवीर शौरी (Ranvir Shorey)। अब इन चारों में से जिसे जनता ने विनर के रूप में चुना है वो भी रिजल्ट सामने आ गया है।

कौन होगा विनर

पोल के रिजल्ट की मानें तो इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर के रूप में जनता की नजर में जो विनर होगा उसका नाम है अरमान मलिक।

जी हां, पोल के हिसाब से तो यही सटीक बैठ रहा है। अब इसके पीछे का एक सबसे बड़ा कारण ये है कि अरमान की फैन फॉलोइंग बहुत शानदार है। हालांकि ये सिर्फ शुरुआती रिजल्ट है।

किसे मिले सबसे ज्यादा वोट

अब उस कंटेस्टेंट की बात करें जिसे सबसे ज्यादा वोट मिले तो वो है शिवानी कुमारी (Shivani Kumari)। हालांकि हमारे पोल में उनका नाम है तो नहीं। लेकिन फिर भी लोगों ने उन्हें विनर के रूप में सबसे ज्यादा पसंद किया है।

शिवानी को लोग उनकी भाषा और अलग स्टाइल की वजह से ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस बात को तो गेस्ट के रूप में आए राघव जुयाल ने भी कहा था।

रणवीर शौरी को भी किया जा रहा पसंद

हां रणवीर शौरी को भी लोग विनर के रूप में देखना चाहते हैं। उनके खेल की तारीफ भी हो रही है। वहीं कमजोर कड़ी के रूप में साई केतन राव और सना मकबूल हैं।

हालांकि वो अच्छा खेल रहे हैं लेकिन लोगों को ज्यादा पसंद कोई आ रहा है तो वो है शिवानी कुमारी, अरमान मलिक और रणवीर शौरी।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 से जुड़े 5 सवालों का 5 जुलाई को मिलेगा जवाब

First published on: Jul 03, 2024 04:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.