---विज्ञापन---

Salman Khan क्यों नहीं करते शादी? Bigg Boss 18 में बताएगा ऋतिक रोशन का करीबी

Bigg Boss 18 Premiere: बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट के नाम धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं और अब तक शहजादा धामी, विवियन डीसेना, एलिस कौशिक और शिल्पा शिरोडकर जैसे नाम रिवील हो गए हैं। इस बीच अब मेकर्स ने एक नया प्रोमो आउट किया है, जिसमें दो कंटेस्टेंट रिवील किए हैं।

salman khan
salman khan

Bigg Boss 18 Premiere: कलर्स पर आज रात 9 बजे बिग बॉस 18 की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट के नाम धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं और इस बीच अब मेकर्स ने एक नया प्रोमो आउट किया है, जिसमें दो कंटेस्टेंट रिवील किए हैं। यह दोनों कंटेस्टेंट बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के करीबी बने हैं और वो बताने वाले हैं कि आखिर सलमान खान शादी क्यों नहीं करते हैं।

कौन हैं दो नए कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Premiere)

बिग बॉस 18 के घर में मशहूर सेलिब्रिटी कपल एंट्री लेने वाले हैं और जो हैं जाने-माने माइंड कोच अरफीन खान और उनकी वाइफ एक्ट्रेस सारा खान। अरफीन और सारा का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अरफीन खान ने सलमान खान के अभी तक सिंगल होने के पीछे की एक हैरानी वाली बात करते दिखे हैं, जिसे सुनकर भाईजान भी चौंक गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के प्रीमियर पर ही आमने-सामने हुए 2 कंटेस्टेंट, स्टेज पर हुई तू तू मैं मैं!

ऋतिक के करीबी बनें कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Premiere)

बता दें कि अरफीन खान ने कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम किया है और वो ऋतिक रोशन के काफी करीबी दोस्त भी हैं। प्रोमो वीडियो की शुरुआत ऋतिक रोशन से होती है, जो कहते हैं, ‘यह एक बहुत ही सफल रियलिटी शो है, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे इसे देखने का मौका नहीं मिला। लेकिन इस बार मुझे लगता है कि मैं इसे जरूर देखूंगा, क्योंकि मेरे करीबी दोस्त… इसका हिस्सा बनने जा रहे हैं।’

सलमान खान से क्या बोले अरफीन

प्रोमो में आगे दो लोग सलमान खान के पास आते हैं और अरफीन कहते हैं, ‘वो लोगों के दिमाग को रीड करता हूं और फिर उन्हें बताता हूं कि वो कैसे जिंदगी की परेशानियों का सामना करें। वो सलमान खान से स्टेज पर बोलते है कि आपसे हमेशा पूछा जाता है कि आप शादी क्यों नहीं करते? मेरे पास इसका एक जवाब है…’

अब तक इन स्टार्स के प्रोमो आए सामने

बिग बॉस 18 के मेकर्स अब तक शहजादा धामी, विवियन डीसेना, एलिस कौशिक और शिल्पा शिरोडकर जैसे स्टार्स के प्रोमो वीडियो शेयर कर चुके हैं और फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर चुके हैं। हालांकि शो की पहली कंटेस्टेंट बताई जाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा शो की कंटेस्टेंट बनने से इनकार कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: आखिरी पलों में इस कंटेस्टेंट ने मारी पलटी, शो को दिखाया ठेंगा

 

First published on: Oct 06, 2024 04:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.