---विज्ञापन---

कौन है Bigg Boss 17 का फेवरेट कंटेस्टेंट? जिसने बनाई दर्शकों के दिल में जगह

Bigg Boss 17 Favourite Contestant: 28 जनवरी को 2024 को बिग बॉस 17 का फिनाले है। कंटेस्टेंट के लिए हर दिन टेंशन से भरा हुआ है। वहीं दर्शकों का उत्साह भी देखने लायक है। हर किसी को इंतजार है तो बिग बॉस 17 के विनर का। इसी बीच द खबरी ने एक पोल निकाला जिसमें […]

Bigg Boss 17 Favourite Contestant
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Favourite Contestant: 28 जनवरी को 2024 को बिग बॉस 17 का फिनाले है। कंटेस्टेंट के लिए हर दिन टेंशन से भरा हुआ है। वहीं दर्शकों का उत्साह भी देखने लायक है। हर किसी को इंतजार है तो बिग बॉस 17 के विनर का। इसी बीच द खबरी ने एक पोल निकाला जिसमें दर्शकों से पूछा कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है? इस पोल के रिप्लाई आने शुरु हो चुके हैं, और हमें पता चल गया है कि किसने पूरे सीजन दर्शकों के दिन में अपनी जगह बनाई। चलिए आपको भी बता ही देते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 शॉकिंग एलिमिनेशन, फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता

क्या कहता है पोल?  (Bigg Boss 17 Favourite Contestant)

द खबरी के पोल में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार का नाम दिया गया था। जब पोल का रिजल्ट सामने आया तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किसने बाजी मारी होगी। चलिए हम आपको बता देते हैं।

इस पोल में मुनव्वर फारूकी आगे रहे और दूसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे, तीसरे नंबर पर मन्नारा और चौथे पायदान पर अभिषेक कुमार का नाम आया। इससे ये तो पता चल गया कि कौन उनका फेवरेट है।

क्या विनर के रूप में आगे आ सकते हैं मुनव्वर फारूकी?

जैसे-जैसे फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं, सभी की बेसब्री बढ़ रही है। हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि कौन होगा इस साल का विनर। 28 जनवरी को फिनाले होने वाला है। इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही है।

Bigg Boss 17

इमेज क्रेडिट:E24 बॉलीवुड

इस कंटेस्टेंट का हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन  (Bigg Boss 17 Favourite Contestant)

द खबरी के अनुसार बिग बॉस के घर से शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है। जी हां, अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन घर से बेघर हो गए हैं। इस न्यूज़ के आते ही लोग हैरान हो गए हैं। अब देखना ये है कि आखिर कौन होगा इस बार बिग बॉस 17 सा विनर।

यह भी पढ़ें: इस वजह से होगा ईशा-समर्थ का BreakUp! 

First published on: Jan 23, 2024 09:20 AM