---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: इस वजह से होगा ईशा-समर्थ का BreakUp! अभिषेक ने किया इस शख्स की ओर इशारा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से ईशा मालवीय घर से बाहर हो चुकी हैं। एविक्शन में सबसे दिलचस्प बात यह है कि सबसे ज्यादा उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक रोए हैं। ईशा मालवीय के जाने के बाद उन्होंने ईशा की निशानी भी अपने पास छुपाकर रख ली है, जिससे यह जाहिर होता […]

bigg boss 17 Munawar Faruqui Ankita Lokhande Abhishek Kumar these contestants may become top 3 contestants salamn khan show
bigg boss 17 Munawar Faruqui Ankita Lokhande Abhishek Kumar these contestants may become top 3 contestants salamn khan show

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से ईशा मालवीय घर से बाहर हो चुकी हैं। एविक्शन में सबसे दिलचस्प बात यह है कि सबसे ज्यादा उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक रोए हैं। ईशा मालवीय के जाने के बाद उन्होंने ईशा की निशानी भी अपने पास छुपाकर रख ली है, जिससे यह जाहिर होता है कि वो अभी भी ईशा को भूल नहीं पा रहे हैं।

इस शख्स की वजह से होगा ईशा-समर्थ का ब्रेकअप

वीकेंड के वार पर ईशा मालवीय के एविक्शन पर सारे घर वाले हैरान हैं, जब शो के होस्ट सलमान खान ने उनका नाम लिया तब खुद ईशा को भी भरोसा नहीं हुआ कि वह घर से बेघर होने वाली हैं। इसके बात अभिषेक मन्नारा से रोते हुए यह भी कहते हैं कि अब ईशा की मां अब समर्थ से उसका ब्रेकअप भी करवा देगी। इतना ही नहीं उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।

लव ट्रायंगल से मचा था धमाल

बिग बॉस का फिनाले बेहत करीब है। ऐसे में ईशा का शो से बाहर होना घर वालो के साथ ही उनके फैंस के लिए भी हैरानी की बात है। शो में उन्होंने अभिषेक के साथ एंट्री थी, लेकिन अगले हफ्ते में ही उनके करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। तीनों के लव ट्रायंगल ने काफी लाइमलाइट लूटी थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिनाले की रेस में इन 3 कंटेस्टेंट्स ने बनाई जगह? जानें किसका कटा पत्ता

ईशा ने अभिषेक से मांगी माफी

घर से जाते समय ईशा मालवीय, अभिषेक को सॉरी बोलते हुए जाती हैं। अभिषेक भी उन्हें सॉरी बोलते हैं और रोते हुए कहते हैं कि सब भूलकर आगे बढ़ते हैं। ईशा के जाने के बाद अभिषेक मन्नारा से बात करते हुए कहते है कि ईशा की मम्मी समर्थ और ईशा को साथ नहीं रहने देंगी। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि वो ईशा के करियर को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट हैं। अभिषेक आगे कहते है कि समर्थ की वजह से ईशा की इमेज बहुत खराब हो गई है।

First published on: Jan 22, 2024 08:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.