---विज्ञापन---

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के 5 हॉट डांस वीडियो, एक में तो बिना पेटीकोट के साड़ी बांध मटकाई कमरियां

Namrata Malla Hot Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपर हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के डांस मूव्स का तो पूरा यूपी-बिहार दीवाना है और आज हम ऐसे में आपको एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर मौजूद टॉप 5 बोल्ड एंड हॉट डांस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। इन वीडियो पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं और सोशल मीडिया पर उनके मूव्स गर्मी बढ़ा देते हैं।

Namrata Malla Hot Dance Video
नम्रता का डांस

Namrata Malla Hot Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के गाने और वीडियो तो यूपी-बिहार की हर पार्टी की जान होने हैं। उसी तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाओं की कम फैन फॉलोइंग नहीं है और उनके सोशल मीडिया पर आए दिन फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं। भोजपुरी जगत की सबसे हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। आज हम आपको नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के टॉप 5 हॉट डांस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं। अपनी सेक्सी डांस मूव्स से नम्रता हमेशा ही लोगों को घायल कर देती हैं।

नम्रता मल्ला के डांस मूव्स  (Namrata Malla Hot Dance Video)

भोजपुरी इंडस्ट्री की वैसे तो ज्यादातर हसीनाएं अपनी बोल्डनेस के लिए ही जानी जाती हैं, लेकिन इस लिस्ट में नम्रता मल्ला का नाम टॉप पर है। ना सिर्फ फिल्मों बल्कि सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला अपनी हॉट और बोल्ड डांस से अपने चाहने वालों के दिलों में खलबली मचा देती हैं। एक्ट्रेस के डांस मूव्स का तो कोई जवाब ही नहीं है, वो हर गाने में अपनी पतली कमर को इस कदर मटकाती हैं कि लोगों की सांसे ही ऊपर नीचे होने लगती हैं। इंस्टाग्राम पर नम्रता ने ब्लैक ब्रालेट में अपना न्यू बेली डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिर्फ धुन पर कमर को मूव कर रही हैं। क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

बिना पेटीकोट साड़ी में मटकाई कमर

नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो  फेमस भोजपुरी सॉन्ग ‘राजा जी’ पर नाच रही हैं। एक्ट्रेस के बोल्ड डांस मूव्स से ज्यादा उनकी ग्मैरमस ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस क्लिप में हरी रंग की साड़ी और ब्लाउज पहना है, मगर सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने पेटीकोट की बजाय काले रंग का शॉर्ट पहना है।

‘जवानी क्या अचार डालोगी’

लाल और काले रंग की शॉर्ट ड्रेस में क्लीवेज दिखाते हुए लाखों दिलों की धड़कन नम्रता मल्ला भोजपुरी गाने ‘जवानी क्या अचार डालोगी’ पर अपने कातिलाना अदाओं का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं। खुले लंबे बाल और नम्रता के तीखी-नशीली आंखों ने उनके डांस वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं।

पहाड़ी गाने पर लगाए ठुमके

भोजपुरी गानों के अलावा नम्रता सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे अलग-अलग भाषाओं के गानों पर भी अपनी कमर मटकाने से पीछे नहीं रहती हैं। उन्होंने पहाड़ी गाने ‘गुलाबी शरारा’ पर भी जोरदार ठुमके लगाते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है, जिसमें वो शॉर्ट और बिकिनी में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

 

‘ब्लाउज करिया’ ने मचाया कोहराम

नम्रता मल्ला के गाने ‘ब्लाउज करिया’ खूब वायरल हुआ था और सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर जमकर रील भी बनाई थी। नम्रता ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी वीडियो इस गाने पर बनाकर शेयर की है, जिसमें वो बोल्डनेस के साथ-साथ हॉटनेस का तड़का लगती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद सुपर बोल्ड हो गईं 5 हसीनाएं, एक तो 43 की उम्र में देती है 25 की वाइब

 

First published on: Jun 15, 2024 07:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.