Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

Alka Yagnik की बिगड़ी तबीयत, बोलीं ‘कुछ सुन नहीं पा रही हूं…’

Alka Yagnik: 90 के दशक की फेमस सिंगर अलका याग्निक को लेकर खबर आई है कि उन्हें अचानक से सुनाई देना बंद हो गया। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी, अब उनके चाहने वाले गायिका के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं...

Alka Yagnik

Alka Yagnik: फेमस सिंगर अलका याग्निक (Alka Yagnik) को लेकर खबर आ रही है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है। दरअसल वो एक रेयर न्यूरो डिसऑर्डर से जूझ रही हैं जिसमें सुनाई देना बंद हो जाता है। इस हैरान और परेशान कर देने वाली खबर को खुद अलका ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को बताया। जैसे ये उनके चाहने वालों को इस बात की भनक लगी तो वो परेशान हो गए और सिंगर के जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। आइए जानते हैं कि आखिर क्या हुआ है गायिका को और अब कैसी है (Alka Yagnik Health Update) उनकी तबीयत…

अचानक सुनाई देना हुआ बंद

90 के दशक की फेमस सिंगर अलका याग्निक की ओर से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। जी हां, उन्होंने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की और कैप्शन में एक लंबा चौड़ा सा नोट लिखा। सिंगर ने अपनी तबीयत के बारे में बताते हुए लिखा- इस अचानक हुई घटना से वो हैरान हैं। जब तक वो ठीक न हो जाएं सभी उनके लिए दुआएं करें। साथ ही उन्होंने ये अलर्ट करते हुए लिखा कि युवा साथी प्लीज लाउड सॉन्ग और हेडफोन्स से दूरी बनाएं। ये हानिकारक हैं, जब वो पूरी तरह ठीक हो जाएंगी तो इस बारे में खुलकर बात करेंगी और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के खतरों के बारे में भी बताएंगी। आगे उन्होंने लिखा कि इस मुश्किल वक्त में उन्हें सभी के साथ की जरूरत है और चाहती हैं कि सभी उनके जल्दी ठीक होने की कामना करें।

फैंस हुए चिंतित, कर रहे ठीक होने की कामना

जैसे ही अलका के फैंस को इस बारे में पता चला कि अलका को सुनाई देना बंद हो गया है तो वो चिंता में पड़ गए। अब सोशल मीडिया पर ही सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ अलका जी!! आप जल्द ही ठीक हो जायेंगे इंशाअल्लाह!! दूसरे ने लिखा- ये क्या हुआ…।

Alka Yagnik

तीसरे ने लिखा- नवंबर के महीने में मेरे साथ भी ऐसा हुआ था… चिंता न करें, लगभग एक महीने के बाद सब ठीक हो जाएगा। मैं भी बहुत चिंतित था, लेकिन यह ठीक हो गया।चौथे ने लिखा- अलका जी, आपकी आवाज हम सभी के लिए एक अनमोल ख़ज़ाना है। शीघ्र स्वस्थ हो जाएं और अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा से हमें हमें ब्लैस करें। हम आपको शब्दों से अधिक प्यार करते हैं। आपके अच्छे स्वास्थ्य और ख़ुशी के लिए हमारी प्रार्थनाएं हमेशा आपके साथ हैं। इसी तरह के कई अन्य कमेंट्स भी आए हैं।

क्या होता है ये डिसऑर्डर

जानकारी के लिए बता दें कि ये एक रेयर फिजिकल डिसऑर्डर होता है जिसमें सुनाई देने की क्षमता पर असर पड़ता है। एक्सपर्ट की मानें तो ये एक वायरल अटैक है जो ठीक हो जाता है। ऐसे में बहुत अधिक चिंता करने की जरूरत तो नहीं है।

यह भी पढ़ें: भगोड़े बाप का एडल्ट कॉमेडी एक्टर बेटा रचा रहा है शादी

First published on: Jun 18, 2024 12:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.