Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

भोजपुरी स्टार ने लौटाया बीजेपी को टिकट, लोकसभा चुनाव लड़ने से Pawan Singh ने किया इनकार

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है, उन्हें बीजेपी ने आसनसोल से टिकट दिया था।

pawan Singh
pawan Singh

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बीते दिन ही बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। पार्टी ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था। मगर अब एक्टर ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है और एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

पवन सिंह ने किया इनकार (Pawan Singh)

भोजपुरी स्टार के चुनाव लड़ने के चर्चे चारों तरफ हो रहे थे, उनके फैंस काफी खुश थे। मगर इस बीच पवन सिंह के लेटेस्ट ट्वीट ने हंगामा मचा दिया है, जिमसें उन्होंने बताया है कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगे। पवन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हु। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा…’

बीजेपी ने बनाया था उम्मीदवार (Pawan Singh)

बीजेपी ने कल ही अपने 195 में उम्मीदवारों का ऐलान किया था। पवन सिंह को पार्टी ने बंगाल के आसनसोल से अपना प्रत्याशी बनाया था। मगर 24 घंटे से पहले ही भोजपुरी एक्टर-सिंगर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है और बीजेपी को टिकट वापस भी कर दिया है। हालांकि उन्होंने अभी तक टिकट लौटाने की वजह का खुलासा नहीं किया है।

भोजपुरी स्टार की ना की असली वजह!

भले ही पवन सिंह ने अपने ट्वीट में उनके चुनाव ना लड़ने की वजह नहीं बताई है, लेकिन ऐसी खबरें है कि वो बिहार की किसी सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे। मगर बीजेपी ने उन्हें पश्चिम बंगाल की सीट का टिकट थमा दिया। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार ने इनकार की वजह इसे ही कहा जा रहा है, वैसे भी बंगाल में ममता दीदी का काफी दबदबा है और ऐसे में बंगाल से चुनाव लड़ना एक्टर को सही नहीं लगा है। हालांकि अभी इस बारे में एक्टर की तरफ से उनके ना लड़ने की वजह सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Show से ‘झलक’ के विनर तक, जानें Manisha Rani का अब तक का सफर

First published on: Mar 03, 2024 01:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.