Saturday, 31 August, 2024

---विज्ञापन---

मौत से पहले इन्फ्लुएंसर ने किया था ये आखिरी पोस्ट, रील बनाने के चक्कर में गंवाई जान

Aanvi Kamdar Passed Away: पॉपुलर ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की कुंभे झरने के पास 300 फुट गहरी खाई से गिरकर मौत हो गई है। 16 जुलाई को वो वहां पर रील बना रही थी, उस दौरान उनका अचानक पैर फिसल गया। अब उनकी आखिरी इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Aanvi Kamdar Passed Away

Aanvi Kamdar Passed Away: जानी-मानी ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार (Aanvi Kamdar) ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया की इन्फ्लुएंसर की महज 27 साल की उम्र में ही निधन हो गया है। इस खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है और सबसे हैरानी वाली बात ये है कि अन्वी की जान रील बनाते हुए गई है। अन्वी की मौत के बाद उनकी आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, चलिए बताते है कि उनकी लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट क्या थी।

नहीं रहीं ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार

एक ट्रैवल इन्फ्लुएंसर होने की नाते अन्वी कामदार जगह-जगह जाती थीं और वहां से रील बनाकर शेयर करती थीं। मुंबई में मानसून ने दस्तक दे दी है और महाराष्ट्र के आसपास के इलाकों में बारिश हो रही है और इस वजह से इन्फ्लुएंसर अपने दोस्तों के साथ रायगढ़ घूमने गई थीं। 16 जुलाई को वो महाराष्ट्र में रायगढ़ के पास कुंभे झरने पर रील बना रही थीं। इस दौरान 300 फुट गहरी खाई के पास रील बनाते हुए उनका अचानक पैर फिसल गया, जिसकी वजह वो खाई में जा गिरी और अपनी जान गवां दी।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की जिंदगी में जहीर इकबाल क्यों? पहली बार शादी पर खुलकर बोली Kakuda एक्ट्रेस

इन्फ्लुएंसर का आखिरी पोस्ट

ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 263K फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर पोस्ट को लाइफ और शेयर करते थे। अब इन्फ्लुएंसर की मौत के बाद उनकी आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अन्वी की लास्ट इंस्टा पोस्ट में उन्होंने लोगों को इस मानसून इंडिया में घूमने की 6 सबसे बेस्ट जगहों के बारे में बताया है।

अगस्त का लॉन्ग वीकेंड प्लान

अन्वी कामदार की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट एक वीडियो है, जिसमें उन्होंने 15 अगस्त से 18 अगस्त के लॉन्ग वीकेंड में कम बजट में अच्छी जगह घूमने के बारे में लोगों को टिप्स दी हैं, जिसमें उन्होंने इंडिया की ही 6 उन जगहों के बारे में बताया है, जहां लोगों को मानसून में घूमने जाना चाहिए। अन्वी ने यह पोस्ट 2 दिन पहले किया था, जो अब लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘Rabb Se Hai Dua’ एक्ट्रेस Amrapali Gupta ने खोले पहली किस और डेटिंग के राज!

First published on: Jul 18, 2024 12:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.