Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’O Collection Week 3: हिंदी वर्जन में ‘कार्तिकेय 2’ का जलवा बरकरार, किया इतना कलेक्शन

- Advertisement -

Karthikeya 2 Box Office Collection Week 3: इस साल सिनेमाघरों पर साउथ फिल्मों का बोलबाला है। यही वजह है कि इस साल जितनी भी साउथ फिल्में रिलीज हुईं, वो सभी सुपरहिट या हिट रही हैं। हालांकि, साउथ सिनेमा की ‘कार्तिकेय 2’ ने हिंदी बेल्ट में शुरुआती दिनों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। मगर अब इस फिल्म के कलेक्शन में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। बता दें कि थिएटर्स पर ‘कार्तिकेय 2’ बीते 13 अगस्त को रिलीज हुई थी। आइए बताते हैं टोटल आंकड़े…

यहाँ पढ़िए –  तीसरे दिन भी ‘लाइगर’ की नहीं लगी हाफ सेंचुरी, जानें आंकड़े

‘कार्तिकेय 2’ ने बड़े बजट की फिल्मों को छोड़ा पीछे

दरअसल हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे वीकेंड में फिल्म ने हिंदी बेल्ट में रविवार को 1.77 करोड़ रुपये, शनिवार को 1.65 करोड़ और शुक्रवार को 82 लाख रुपये कमाए थे। अब तक फिल्म ने हिंदी बेल्ट में टोटल 23.53 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। गौरतलब है कि 30 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने कुछ ही समय में बड़े-बड़े बजट की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

यहाँ पढ़िएओपनिंग डे पर ‘लाइगर’ ने हिंदी वर्जन में कमाए इतने करोड़, जानें

फिल्म में लीड एक्टर बने निखिल सिद्धार्थ

आगे बता दें कि इस फिल्म में लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ के साथ अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया है। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल ने किया हैं। देखा जाए तो इस फिल्म को सिर्फ दर्शकों की ही बल्कि क्रिटिक्स की भी तारीफ मिली है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss