Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’O Collection Day 1: ओपनिंग डे पर ‘लाइगर’ ने हिंदी वर्जन में कमाए इतने करोड़, जानें

- Advertisement -

Liger Hindi Version Box Office Collection Day 1: साउथ सिनेमा की मच अवेटेड फिल्म लाइगर (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि, हिंदी बेल्ट में लाइगर के सिर्फ नाइट शो ही रखे गए थे। इस लिहाज से हिंदी बेल्ट में फिल्म का ओपनिंग डे 26 अगस्त माना जा रहा है। विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ का दर्शकों को काफी लम्बे समय से इंतजार था। अब फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो हिंदी बेल्ट में ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ को रेस में पछाड़ दिया है।

यहाँ पढ़िए हिंदी वर्जन में ‘कार्तिकेय 2’ का जलवा बरकरार, किया इतना कलेक्शन

हिंदी वर्जन में लाइगर ने तोड़ा पुष्पा का रिकॉर्ड

दरअसल हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में गुरुवार-शुक्रवार को 5.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जबकि इस फिल्म ने गुरुवार नाइट शो के अलावा शुक्रवार को 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा की बात करें तो, फिल्म ने हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि ओपनिंग डे पर पुष्पा ने हिंदी वर्जन में पहले दिन 3.33 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। बता दें कि इस फिल्म लाइगर को मेकर्स ने 110 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है।

यहाँ पढ़िए –  तीसरे दिन भी ‘लाइगर’ की नहीं लगी हाफ सेंचुरी, जानें आंकड़े

5 भाषाओं में रिलीज हुई लाइगर

आगे बता दें कि ‘लाइगर’ से अनन्या पांडे ने टॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू किया है। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन (Mike Tyson) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुके हैं। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जा चुकी है। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका अदा करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss