---विज्ञापन---

B’O Collection Day 3: तीसरे दिन भी ‘लाइगर’ की नहीं लगी हाफ सेंचुरी, जानें आंकड़े

Liger Box Office Collection Day 3: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि, हिंदी बेल्ट में लाइगर के सिर्फ नाइट शो ही रखे गए थे। इस लिहाज से हिंदी बेल्ट में फिल्म का ओपनिंग डे 26 अगस्त माना गया। […]

Liger Box Office Collection Day 3: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि, हिंदी बेल्ट में लाइगर के सिर्फ नाइट शो ही रखे गए थे। इस लिहाज से हिंदी बेल्ट में फिल्म का ओपनिंग डे 26 अगस्त माना गया। ‘लाइगर’ का दर्शकों को काफी लम्बे समय से इंतजार था। अब फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड में फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है।

यहाँ पढ़िएओपनिंग डे पर ‘लाइगर’ ने हिंदी वर्जन में कमाए इतने करोड़, जानें

110 करोड़ रुपये के बजट में बनीं लाइगर

दरअसल हाल ही में आई बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड तीन दिन में कुल 47.1 करोड़ का कारोबार किया है। जबकि हिंदी बेल्ट में मूवी ने तीन दिनों में कुल 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। बता दें कि इस फिल्म लाइगर को मेकर्स ने 110 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। देखा जाए तो तीन दिनों में फिल्म ने अपनी लागत का आधा भाग भी नहीं कमाया।

यहाँ पढ़िए हिंदी वर्जन में ‘कार्तिकेय 2’ का जलवा बरकरार, किया इतना कलेक्शन

लाइगर को पुरी जगन्नाध ने किया डायरेक्ट

आगे बता दें कि ‘लाइगर’ से अनन्या पांडे ने टॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू किया है। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन (Mike Tyson) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जा चुकी है। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका अदा करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 28, 2022 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.