Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Week 2: कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा बरकरार, किया इतने का कारोबार

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को रिलीज के बाद से ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धमाकेदार प्रदर्शन किया है। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों पर 20 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म लगातार शानदार […]

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को रिलीज के बाद से ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धमाकेदार प्रदर्शन किया है। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों पर 20 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है। दूसरे वीकेंड में भी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। दूसरे सप्ताह भी फिल्म के ज्यादातर शोज हाउसफुल हैं। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर भी शानदार कमाई की है।

और पढ़िए जल्द बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी रचाएंगी राखी सावंत, दुबई में खरीदा आलीशान घर

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि पहले सप्ताह जहां फिल्म ने 92.05 करोड़ की कमाई की। वहीं, 8वें दिन फिल्म 6.52, 9वें दिन शनिवार को फिल्म की 11.35 करोड़ की कमाई हुई और दूसरे रविवार को भी फिल्म ने 12.77 करोड़ कमाने में सफल रही। अब तक कुल मिलाकर ‘भूल भुलैया 2’ ने 122.69 करोड़ का कारोबार कर लिया है। बता दें कि फिल्म पहले सप्ताह के वीक डेज में भी अच्छा कलेक्शन कर चुकी है। अब कयास लगाए जा रहे है कि मूवी दूसरे सप्ताह में भी अच्छा कारोबार करेगी।

 

और पढ़िएKGF-2 B.O Collection: नहीं थम रहा केजीएफ-2 का तूफान, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 2007 की लोकप्रिय फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। आखिर में बता दें कि ये फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अब कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। इसी वजह से अब कार्तिक ने अपनी मूवीज की फीस भी बढ़ा दी है। गौर करने वाली बात ये है कि अब कार्तिक के सितारे बुलंदियों पर हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 30, 2022 03:08 PM