Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Collection Day 9: दूसरे हफ्ते में ‘भूल भुलैया 2’ ने मारा उछाल, किया 100 करोड़ के आंकड़े को पार

- Advertisement -

B’O Collection Day 9: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को रिलीज के बाद से ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धमाकेदार प्रदर्शन किया है। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों पर 20 मई को रिलीज हुई थी, जिसके बाद से फैंस में इस फिल्म को देखने का क्रेज बना हुआ है। अब खबर ये है कि रिलीज के नौवें दिन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

और पढ़िएKGF-2 B.O Collection: नहीं थम रहा केजीएफ-2 का तूफान, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

 

आगे बता दें कि निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म दर्शकों के बीच किए गए प्रचार की वजह से ट्रेंडिंग हो रही है। कार्तिक आर्यन भी फिल्म का माहौल बनाए रखने के लिए पुणे, कोलकाता जैसे शहरों में घूम रहे हैं। शनिवार का दिन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के लिए बीते दिन के मुकाबले काफी अच्छा रहा। पहले हफ्ते में 92.05 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को केवल 6.52 करोड़ रुपये ही कमाए थे, लेकिन शनिवार को इसके कारोबार में 50 फीसदी से ज्यादा उछाल दर्ज किया गया। इसी के साथ फिल्म ने शनिवार को 11.35 करोड़ का कारोबार किया।

 

और पढ़िए जल्द बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी रचाएंगी राखी सावंत, दुबई में खरीदा आलीशान घर

 

इसी चलते अब शानदार कमाई के साथ फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 109.92 करोड़ रुपये हो चुका है। आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 2007 की लोकप्रिय फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। आखिर में बता दें कि ये फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अब कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts