--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trolled: आलिया की प्रेग्नेंसी पर ट्रोल हुईं दीपिका-कटरीना? ट्वीट कर यूजर्स ने किए सवाल

- Advertisement -

Deepika Padukone And Katrina Kaif Gets Trolled: बीटाउन की न्यूली ब्राइड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार को अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज से हर किसी को चौंका दिया। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रणबीर कपूर संग खास तस्वीर शेयर की। इस पिक्चर में रणबीर-आलिया सोनोग्राफी को निहारते नजर आ रही थीं। जहां आलिया का ये पोस्ट देख फैंस और सितारे उन्हें दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का नाम भी ट्रेंड करने लगा और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

 

 

और पढ़िए –  Trishala Dutt: बेहद खूबसूरत हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, शिमरी ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें

 

इसके आगे बता दें कि आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के बारे में बुरे-बुरे कमेंट्स किए और इनका मजाक उड़ाने के साथ इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से यह पूछने लग गए कि ये दोनों एक्ट्रेस कब गु न्यूज दे रही हैं। कुछ लोगों ने इस बात का भी मजाक उड़ाना शुरू कर दिया कि शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हो गईं। वहीं, दीपिका पादुकोण जिनकी शादी को तकरीबन तीन साल और कटरीना को छह महीने हो गए हैं, इनका अभी तक कुछ नहीं हुआ।

 

और पढ़िए –  Alia Bhatt Baby Name: अगर बेटी हुई तो आलिया भट्ट रखेंगी ये नाम, तीन साल पहले एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

 

 

ये सब देख दोनों एक्ट्रेस के फैन भड़क गए और उन्होंने यूजर्स की क्लास लगाना शुरू कर दी। इसके बाद दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के फैंस सामने आए और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘लोग जो दीपिका और कैटरीना का मजाक उड़ा रहे हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि 29 की उम्र में आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं, यही इस सोसाइटी की सबसे बुरी बात है’। तो दूसरे फैन ने लिखा ‘कुछ लोग दीपिका और कैटरीना को जज कर रहे हैं, क्योंकि उनका अब तक बच्चा नहीं हुआ है, जैसे कि ये कोई रेस हो’। इसके अलावा भी कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss