Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Gadar 2 से जुड़े इस सवाल पर Sunny Deol का दो टूक जवाब, बोले- ‘मैं अपनी कीमत जानता हूं’

Sunny Deol Fees: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस का मौसम ही बदल दिया है। फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन हो चुके है लेकिन फिल्म का क्रेज अभी तक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सनी देओल की फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा […]

Sunny Deol, Gadar 2, Sunny Deol Fees
image Credit: Instagram

Sunny Deol Fees: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस का मौसम ही बदल दिया है। फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन हो चुके है लेकिन फिल्म का क्रेज अभी तक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सनी देओल की फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है और ये प्यार फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिल रहा है। फिल्म 450 करोड़ के क्लब में एंट्री मार चुकी है। फिल्मी गलियारों में कुछ दिनों तेजी से ये खबरें फैल रही हैं कि ‘गदर 2’ की सक्सेस के फिल्म के एक्टर सनी देओल ने अपनी फीस में इजाफा किया है। अब इन खबरों पर सनी देओल का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढें: Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ फिल्म के गाने का टीजर, चंद मिनटों में मिले लाखों व्यूज

सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी

बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई हैं कि अपनी इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने के बाद सनी देओल ने अपनी फीस बढ़ा दी है और अब वो एक फिल्म के 50 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस पर खुद सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है। इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए अभिनेता ने कहा कि पैसे का मामला काफी पर्सनल होता है और इस बारे में कुछ शेयर नहीं करना चाहिए।

 

परिवार पर क्या बोले सनी देओल

सनी देओल ने आगे कहा कि वो अपनी फीस के बारे में फैसला तब करेंगे, जब कोई नई फिल्म साइन करेंगे। फिलहाल तो वो सिर्फ ‘गदर 2’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फीस बढ़ाने को लेकर एक्टर बोले कि वो अपनी कीमत जानते हैं और अपनी कीमत से कभी समझौता नहीं करते। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उनकी सबसे बड़ी संपत्ति तो उनका परिवार है।

 

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ का कुल कलेक्शन करीब 461.05 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक वर्ल्डवाइड फिल्म ने अब तक 593.2 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई  थी। इसमें सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी अहम रोल में हैं। फिल्म में सनी देओल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और एक्ट्रेस सिमरत कौर की एक्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आई है।

First published on: Aug 29, 2023 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.