---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ फिल्म के गाने का टीजर, चंद मिनटों में मिले लाखों व्यूज

Shah Rukh Khan Jawan New Song: बॉलीवुड के बादशाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के नए गाने का टीजर रिलीज किया है, इसके दो गाने पहले रिलीज हो चुके हैं। फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस लंबे समय से फिल्म […]

Shah Rukh Khan, Jawan New Song,Jawan
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Jawan New Song: बॉलीवुड के बादशाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के नए गाने का टीजर रिलीज किया है, इसके दो गाने पहले रिलीज हो चुके हैं। फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस लंबे समय से फिल्म के ट्रेलर (Jawan Trailer) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। फिल्म के नये गाने ‘Not Ramaiya Vastavaiya’ का एक्टर ने टीजर रिलीज किया है। गाने के बारे में बताते हुए एक्टर ने कहा कि गाना कल रिलीज होगा।

इस दिन रिलीज होगा गाना (Shah Rukh Khan Jawan New Song)

बता दें शाहरुख खान ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर नए गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ (Not Ramaiya Vastavaiya) का टीजर शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ये ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ “मेरे दोनों बाएं पैरों को सहारा देने के लिए वैभवी मर्चेंट को धन्यवाद देना चाहता हूं और ब्रिलियंट अनिरुद्ध को भी।”

यह भी पढ़ें : KBC 15: हॉट सीट पर बैठे ‘धर्मेंद्र’ के कहने पर जब मां ने सुनाया नाम के पीछे का किस्सा तो हैरान रह गए Amitabh Bachchan

बुर्ज खलीफा पर दिखाया जा सकता है Jawan का ट्रेलर

इन सबके बीच शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो अपनी फिल्म की रिलीज से 6 दिन पहले यानी 1 सितंबर को शाहरुख खान फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दुबई जाएंगे। इसका प्रोग्राम अल हब्तूर शहर के पॉश 5 स्टार होटल के क्लब में किया जाएगा। साथ ही बताया जा रहा है कि इसी दौरान फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जा सकता है जिसे बुर्ज खलीफा में दिखाया जाएगा। हालांकि इस खबर को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

फिल्म में हैं ये स्टार्स 

मालूम हो कि, शाहरुख खान की फिल्म जवान आने वाली 7 सितम्बर को रिलीज होने वाली है। इसे डायरेक्टर एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में SRK के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, के साथ कई और किरदार नजर आने वाले हैं। इसमें दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है। इसके बाद शाहरुख खान फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं जिसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।

First published on: Aug 28, 2023 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.