---विज्ञापन---

Shahrukh Khan Reation: दिवाली पर बेटी सुहाना ने पहनी साड़ी, पापा शाहरुख खान ने लुटाया प्यार

Shahrukh Khan Reation: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का सिनेमा में बड़ा नाम है। शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान भी कहा जाता है। वहीं अब उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी हिंदी सिनेमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन दिनों हर जगह दिवाली की धूम देखने को मिल […]

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan Reation: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का सिनेमा में बड़ा नाम है। शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान भी कहा जाता है। वहीं अब उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी हिंदी सिनेमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन दिनों हर जगह दिवाली की धूम देखने को मिल रही है और हाल ही में सुहाना खान ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पार्टी में शिरकत की जहां वो साड़ी पहनकर पहुंची। सुहाना खान के साड़ी पहनने पर पापा शाहरुख खान ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

यहाँ पढ़िए – Shahrukh Khan Reation: दिवाली पर बेटी सुहाना ने पहनी साड़ी, पापा शाहरुख खान ने लुटाया प्यार

सुहाना खान ने पहनी साड़ी

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कि है जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही है। सुहाना खान कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इन फोटोज को देखकर वैसे तो हजारों लोग रिएक्शन दे रहे हैं लेकिन अब फोटोज को देखकर मां गौरी (Gauri) और पापा शाहरुख खान ने रिएक्शन दिया है और बेटी पर जमकर प्यार लुटाया है। पिता अपनी बेटी को इस लुक में देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

गौरी-शाहरुख खान का रिएक्शन

सुहाना खान (Suhana Khan) के साड़ी लुक को देखकर मां गौरी खान ने कमेंट करते हुए उनपर प्यार लुटाया। गौरी खान ने लिखा, ‘साड़ियां कितनी टाइमलेस होती हैं’। इसी के साथ दिल वाला इमोजी बनाया। वहीं शाहरुख खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘जिस तेजसी से बच्चे बड़े हो जाते हैं, जो समय के कानून को पीछे छोड़ देता है। बहुत एलीगेंट और ग्रेसफुल। (क्या ये साड़ी तुमने खुद बांधी थी?)’ इसपर सुहाना खान ने भी पापा शाहरुख खान पर प्यार लुटाया।

यहाँ पढ़िए – Sonam Kapoor Workout Video: 60 दिन बाद सोनम कपूर ने जिम में जमकर किया वर्कआउट, शेयर किया एक्सपीरियंस

सुहाना खान (Suhana Khan) पापा शाहरुख खान के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा कि, ‘लव यू।’ नहीं, मेरे लिए साड़ी को मां ने बांधा था।’ इसी के साथ सुहाना खान ने मां गौरी और पापा शाहरुख को टैग किया। वहीं सुहाना खान के पोस्ट पर फैंस ने उन्हें ‘खूबसूरत’ कहा। इसी के साथ हजारों यूजर्स ने फायर और हॉर्ट वाले इमोजी शेयर किए। बता दें, सुहाना खान फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 23, 2022 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.