Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Shahid Kapoor ने खोली बॉलीवुड के ‘काले सच’ की पोल, आउटसाइडर्स संग बर्ताव पर भी निकाली भड़ास

Shahid Kapoor On Outsiders:शाहिद कपूर ने बाहर से आए लोगों के इंडस्ट्री में जगह बनाने को लेकर खुलकर बात की। अपने इस बयान को लेकर एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं और हर तरफ उनके इसी बयान की चर्चा हो रही है। शाहिद कपूर को हाल ही में कृति सेनन के साथ फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' में काफी पसंद किया गया है, उनकी मूवी ने बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन किया।

Shahid Kapoor On Outsiders
Shahid Kapoor On Outsiders

Shahid Kapoor On Outsiders: बॉलीवुड में बाहरी लोगों को अपना नाम बनाने के लिए नेपोकिड्स के मुकाबले काफी मेहनत करनी पड़ती है, ये तो जग जाहिर है। जहां नेपोकिड्स को सब कुछ सोने की थाल में सजाकर परोसा जाता है, वहीं आउटसाइडर्स को अपना खून-पसीना एक करके इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाते हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor On Outsiders) ने बॉलीवुड में आउटसाइडर्स की एंट्री को लेकर खुलकर बात की।

नेहा धूपिया के शो में आए शाहिद कपूर

फिल्म जगत में अपने दम पर जगह बनाने वाले शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने काफी बातचीत की है और बॉलीवुड में बाहर से आए लोगों के लिए अपनी जगह बनाने को लेकर खुलकर बात की।

कैसा था शाहिद का फर्स्ट एक्सपीरियंस

शो के दौरान शाहिद कपूर (Shahid Kapoor On Outsiders) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एंट्री को लेकर बात की। उन्होंने कहा, ‘जब मैं इंडस्ट्री में आया तो मुझे फील हुआ कि ये भी किसी स्कूल से कम नहीं है। ये लोग बाहर वाले को आसानी से अपनाते नहीं है, इनकी सबसे बड़ी दिक्कत ही ये होती है कि तुम अंदर कैसे आए गए।’ शाहिद को अपनी पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ 100 से ज्यादा ऑडिशन्स देने के बाद हासिल हुई थी।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे के घर से आई गुड न्यूज़, जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

शाहिद को नहीं पसंद कैंपी कल्चर

बॉलीवुड में कैंपी कल्चर का चलन काफी समय से चला आ रहा है और आज भी चल रहा है। ऐसे में जब शाहिद (Shahid Kapoor On Outsiders) से सवाल किया गया कि क्या वो भी कभी अपने करियर में किसी कैंप का पार्ट रहे हैं। इस पर एक्टर ने कहा कि हर शख्स को जिसके साथ कॉलाबोरेट करना है वो कर कर सकता है लेकिन मुझे कैंपी कल्चर ना तो पसंद है। ना ही उनके अंदर कैंपी इंसान वाली कोई क्वालिटी है।

First published on: Feb 28, 2024 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.