---विज्ञापन---

शाहिद-कृति की TBMAUJ ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, पहले ही दिन कर डाली मोटी कमाई!

TBMAUJ BO Prediction Day 1: एडवांस बुकिंग से 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और पहले दिन मूवी के 6-8 करोड़ कमाने की उम्मीद है।

Shahid Kapoor Kriti Sanon movie tbmauj
Shahid Kapoor Kriti Sanon movie tbmauj

TBMAUJ BO Prediction Day 1: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) 9 फरवरी को रिलीज हो गई है। रोबोट और इंसान के बीच इश्क़ और उसके बाद की कॉमेडी स्टोरी है,जो लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। पहले दिन सिनेमाघरों पर मूवी ने धमाका मचा दिया है और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मूवी की एडवांस बुकिंग तो वैसे कुछ खास नहीं रही, जिसके बाद अब ये उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म पहले दिन ठीक-ठाक बिजनेस कर सकती है।

फर्स्ट डे फाइनल एडवांस बुकिंग

फिल्म की टिकट बिक्री की बात करें तो नेशनल मल्टीप्लेक्स में 15,000 टिकटों की बिकी के साथ फर्स्ट डे फाइनल एडवांस बुकिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्सन 1.05 करोड़ रहा। फिल्म ने 8 सुबह तक नेशनल मल्टीप्लेक्स पीवीआर आईनॉक्स और सिनेपोलीज में 12,000 टिकट बेचे। ऐसे में कयास यही लगाए जा रहे है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 से 8 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है।

वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)की ए़डवांस टिकट बुकिंग को देखते हुए यह उम्मीद लगाई जा रही है कि शाहिद-कृति की फिल्म वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग में 1.26 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि आज फिल्म रिलीज हो गई है और दर्शकों से मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है और लोगों को मूवी की कहानी पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें: Valentine Week में कपल्स के लिए बेस्ट TBMAUJ, प्यार का अनोखा रंग दिखाती है Shahid-Kriti की केमिस्ट्री

माउथ पब्लिसिटी का पड़ेगा फर्क

आज यानी 9 फरवरी को फिल्म रिलीज हो गई है और सोशल मीडिया पर मूवी को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी लोगों को पर्दे पर पसंद आ रही है और साथ ही दोनों के रोमांस ने स्क्रीन पर आग ही लगा दी है। जिस तरह सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को अच्छा रिव्यू दे रहे हैं, उसे देखकर लग रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई पर माउथ पब्लिसिटी का असर देखने को मिल सकता है।

First published on: Feb 09, 2024 11:46 AM