Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

शॉकिंग खुलासा! अरबाज की शादी के खिलाफ था खान परिवार! तीन महीने बाद दुनिया के सामने आया शूरा का राज

Sshura Khan hidden past: शूरा के पास्ट की वजह से खान परिवार अरबाज की शादी के खिलाफ थे। खासतौर पर दोनों बहनों को ये रिश्ता कुबूल नहीं था। मगर अब शादी के तीन महीने बाद शूरा का वो पास्ट अब सामने आ गया है, जिसकी वजह से खान फैमिली इस रिश्ते के खिलाफ थी।

ARBAAZ KHAN FAMILY AND Sshura KHAN
अरबाज खान-शूरा खान के साथ खान खानदान

Sshura Khan hidden past: सलमान खान के भाई अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में दोबारा शादी करने के अपने फैसले से हर कोई हिलाकर रख दिया था। 24 दिसंबर को अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ अर्पिता के घर पर परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में निकाह किया था। उन दोनों की शादी की तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों को सच में इस खबर पर भरोसा हुआ था।

शादी को लेकर हुआ बवाल

इस शादी में पूरा खान परिवार शामिल हुआ था। शादी की तस्वीरों और वीडियो में सब एक साथ मस्ती करते भी नजर आए थे। मगर अब शादी के तीन महीने बाद चौंकाने वाली कबर सामने आई है कि अरबाज और शूरा के निकाह को लेकर उनके परिवार में जमकर हंगामा हुआ था। जहां अरबाज और शूरा की शादी में उनकी फैमिली एक साथ खुश नजर आ रही थी। उसे देखकर ऐसा ही लग रहा था कि उन दोनों की इस शादी से सब लोग बहुत खुश हैं। इतना ही नहीं अपने पापा की शादी में अरबाज और मलाइका का बेटा अरहान भी शरीक हुआ था।

शादी के खिलाफ था खान खानदान

मगर अब ‘जूम’ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अरबाज खान की दूसरी शादी को लेकर उनके घर में जमकर हंगामा हुआ था। शूरा खान के साथ उनकी शादी के लिए सुपरस्टार सलमान खान का पूरा परिवार राजी नहीं था, खासतौर पर उनकी दोनों बहनें अलवीरा और अप्रिता तो इस शादी के बिल्कुल खिलाफ थीं। अलवीरा और अप्रिता को शूरा खान के पास्ट की वजह से अरबाज के साथ उनका रिश्ता नापसंद था।

सबसे छुपाया सच !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज की तरह ही शूरा खान की भी यह दूसरी शादी है और उनका तलाक हो चुका है। अपनी पहली शादी से शूरा की एक 8 साल की बच्ची भी है। खबरों की मानों तो कथित तौर पर शूरा ने अपनी पहली शादी और बच्ची के बारे में खान फैमिली से छिपाकर रखी थी। मगर उनका यह सच ज्यादा समय तक छुप नहीं पाया। इस बारे में जैसे ही अप्रिता और अलवीरा को पता चला था, तो वो दोनों ही शूरा से काफी नाराज हो गई थीं। लेकिन इस सच के सामने आने के बाद अरबाज और शूरा ने परिवार की मौजूदगी में निकाह किया।

यह भी पढ़ें: डिनर डेट पर लड़खड़ाती दिखीं Arbaaz Khan की नई बेगम

First published on: Mar 16, 2024 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.