---विज्ञापन---

Arbaaz Khan की Sshura Khan संग दूसरी शादी से खुश नहीं Salman Khan? Bigg Boss पर किया शॉकिंग खुलासा

Salman Khan reaction on Arbaaz Khan second marriage: सलमान खान ने अरबाज खान की दूसरी शादी पर बिग बॉस 17 के फिनाले पर पहली बार रिएक्शन दिया।

Salman Khan, arbaaz-shura
Salman Khan, arbaaz-shura

Salman Khan reaction on Arbaaz Khan second marriage: बॉलीवुड एक्टर- डायरेक्टर अरबाज खान ने 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी रचाई है। अरबाज और शूरा के निकाह में उनका पूरा परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे। अब छोटे भाई की दूसरी शादी पर नेशनल टेलिविजन पर भाईजान ने पहली बार रिएक्शन दिया है। सलमान की दबंग बातें सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अब हर किसी का ध्यान इस बात पर है कि आखिर टाइगर एक्टर सलमान खान ने अपने भाई के निकाह पर कुछ ऐसा बोल दिया है,जिसकी चर्चा सारे जमाने में हो रही है।

अरबाज संग भाईजान की मस्ती (Salman Khan reaction on Arbaaz Khan second marriage)

दरअसल, सलमान खान का ये बयान उस समय चर्चा में आया जब बीती रात टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 17 को होस्ट करने पहुंचे थे। 6 घंटे तक बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले चला था, इस सीजन के विनर मुनव्वर फारूखी बने हैं। जब फिनाले से पहले मस्ती भरा सेंशन चल रहा था। तब अरबाज खान भी बतौर गेस्ट शो में पहुंचे थे, इस समय स्टेज पर कॉमेडियन भारती सिंह भी मौजूद थीं। भारती जहां होती हैं, वहां मस्ती करना भी बनता है।

अरबाज की शादी पर रिएक्शन 

इस दौरान स्टेज पर मौका देखते ही भारती सिंह ने सलमान से उनके छोटे भाई अरबाज खान और शूरा खान की शादी को लेकर सवाल पूछ डाला। ऐसे में जवाब देने में भाईजान भी पीछे नहीं रही। अरबाज की दूसरे निकाह को लेकर टांग खिचाई करते हुए भारती ने सलमान से सवाल किया। बड़े भाई होने के तौर पर शादी को लेकर आपने इन्हें कोई सलाह नहीं दी? तब सलमान ने मजाक के मूड में जवाब देते हुए कहा, ‘अरबाज सुनता नहीं किसी की, अगर सुनता होता तो…’

यह भी पढ़ें: फिल्मफेयर अवॉर्ड की सिलेक्शन पर भड़के शाहरुख खान के फैंस, बोले-पठान-जवान से बेहतर एनिमल कैसे?

चर्चा में भाईजान का बयान (Salman Khan reaction on Arbaaz Khan second marriage)

भले ही सलमान खान ने अपनी छोटे भाई की शादी को लेकर ये बात सिर्फ मजाक में बोली हो। मगर उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बन गया है और हर तरह बस इसी की बातें हो रही हैं। सलमान खान के अरबाज के दूसरे निकाह पर भले ही मस्ती-मजाक में ऐसा बोल दिया है। हालांकि सलमान खान अपने भाई की दूसरी शादी से काफी खुश हैं और उनके निकाह में उन्होंने जमकर डांस भी किया था।

First published on: Jan 29, 2024 05:56 PM