---विज्ञापन---

PM Modi On Pathaan: पीएम मोदी ने की ‘पठान’ की तारीफ! श्रीनगर में शोज हाउसफुल

PM Modi On Pathaan: शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकरार है। फिल्म ने रिलीज के 15 दिन के अंदर वर्ल्ड वाइड 865 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ‘पठान’ की तारीफ करते नजर […]

PM Modi On Pathaan: पीएम मोदी ने की 'पठान' की तारीफ! श्रीनगर में शोज हाउसफुल
PM Modi On Pathaan: पीएम मोदी ने की 'पठान' की तारीफ! श्रीनगर में शोज हाउसफुल

PM Modi On Pathaan: शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकरार है। फिल्म ने रिलीज के 15 दिन के अंदर वर्ल्ड वाइड 865 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ‘पठान’ की तारीफ करते नजर आए हैं। दरअसल पीएम ने संसद में दिए अपने भाषण के दौरान श्रीनगर में हाउसफुल चल रहे थिएटर्स की बात छेड़ी, जिसे लोग पठान से जोड़कर देख रहे हैं।

पीएम मोदी ने की ‘पठान’ की तारीफ (PM Modi On Pathaan)

गौरतलब हो कि ‘पठान’ (Pathaan) के साथ 32 साल बाद श्रीनगर के थिएटर्स में रौनक लौटी है। शाहरुख की इस फिल्म का जलवा विदेशों तक में फैला हुआ है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म भारतीय सिनेमा के हिस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी साबित हुई है। वहीं अब ‘पठान’ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो इंटरनेट जगत में छा गया है। वीडियो में पीएम को कहते सुना जा रहा है,’श्रीनगर में दशकों बाद थिएटर्स हाउसफुल चल रहे हैं।’ इस क्लिप ने शाहरुख की एक्साइटमेंट को और ज्यादा हाई कर दिया है। फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Rakhi Sawant on Sidharth-Kiara: राखी सावंत को कियारा और सिद्धार्थ को देखकर आती है घिन, कह दी ये बड़ी बातें

Pathaan की तारीफ में फिर जुटे फैंस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मोदी जी को भी पता है कि पठान क्या तहलका मचा रहा है।’ इसी तरह बाकी फैंस भी ‘पठान’ उसके स्टारकास्ट और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि कुछ दिनों पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं को नसीहत देते हुए कहा था कि उन्हें बेवजह की बयानबाजी से बचना चाहिए।

ये भी पढ़ें:Shehzada Poster: कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Pathaan का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pathaan Box Office Collection) की बात करें तो, इसने देश में 15 दिनों के अंदर हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 433 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। साथ ही वर्ल्ड वाइड 880 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। पठान की रफ्तार को देख ऐसा लग रहा है कि ये जल्द ही 1000 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 09, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.