Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shehzada Poster: कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Shehzada Poster: बॉलीवुड के सबसे चुलबुले एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म को लेकर खबर आई थी कि ‘शहजादा’ फिल्म की रिलीज डेट को शाहरुख खान की ‘पठान’ के चलते आगे […]

Shehzada Poster out
Shehzada Poster out

Shehzada Poster: बॉलीवुड के सबसे चुलबुले एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म को लेकर खबर आई थी कि ‘शहजादा’ फिल्म की रिलीज डेट को शाहरुख खान की ‘पठान’ के चलते आगे बढ़ा दिया गया था। बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इन सबके बीच फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

‘शहजादा’ फिल्म का नया पोस्टर आउट (Shehzada Poster Out)

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन भी नजर आ रही हैं। कार्तिक ने अपनी फिल्म के पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, बात जब ‘शहजादा’ की हो तो डिस्कशन नहीं करते, सीधा टिकट बुक करते हैं। कार्तिक की फिल्म के इस पोस्ट के साथ साथ फैंस उनके मजेदार कैप्शन को भी काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्टर में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Madhuri Dixit Husband Birthday: पति श्रीराम नेने के बर्थडे पर माधुरी दीक्षित ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, यहां देखें

ये भी पढ़ें: आदिल खान की बढ़ी मुश्किलें! राखी सावंत के बाद ईरानी छात्रा ने दर्ज कराई FIR

जानिए कब शुरू होगी फिल्म की एडवांस बुकिंग?

आपको बता दें इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 11 फरवरी से शुरू हो चुकी है। वहीं फैंस भी फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने से बेहद काफी खुश नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 13, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.