Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

ब्रेकअप के बाद फिर सुर्खियों में आईं मलाइका अरोड़ा, इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल एक्स पर साधा निशाना

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ब्रेकअप के बाद फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपने एक्स पर निशाना साधा है। उनके फैंस भी मलाइका का सपोर्ट कर रहे हैं।

Malaika Arora: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं। अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से रिश्ता खत्म होने के बाद मल्ला काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव भी नहीं दिख रही हैं। ब्रेकअप के बाद से दोनों एक साथ नहीं देखे जा रहे हैं। इसी बीच मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की है।

ब्रेकअप के बाद अभिनेत्री ने डाली रहस्यमयी पोस्ट

बीते सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी इस पोस्ट से चर्चा का विषय बन गई हैं। अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद से वह काफी शांत नजर आ रही हैं। अब इस पोस्ट से उनके फैंस भी मल्ला का सपोर्ट कर रहे हैं। अभिनेत्री ने स्टोरी में लिखा, ‘ हमेशा उन लोगों पर ध्यान दें जो आपकी खुशी के लिए खुश हैं और आपके दुख के लिए दुखी हैं। वे ही लोग हैं जो आपके दिल में एक खास जगह के हकदार हैं।’

हालांकि मलाइका ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनका इस पोस्ट से सीधा निशाना अर्जुन कपूर पर ही है। वहीं अभिनेत्री की ये पोस्ट उस समय आई है जब उनका रिश्ता अभिनेता के साथ खत्म हुआ। सोश्मल मीडिया पर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि यह पोस्ट उन्होंने अपने एक्स के लिए ही डाली है।

यह भी पढ़ें: 43 साल पहले फेल, अब 61 की उम्र में बॉलीवुड एक्टर ने कर दिखाया वो काम, सुन को-एक्ट्रेस के उड़े होश

बर्थडे पार्टी में भी शामिल नहीं हुईं मलाइका

वहीं इससे पहले अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने उन्हें सोशल मीडिया पर भी विश नहीं किया था। साथ ही वह उनके जुहू स्थित घर में हुई पार्टी में भी शामिल नहीं हुई थीं। मलाइका को अर्जुन की जन्मदिन पार्टी में न पाकर उनके फैंस भी चौंक गए थे। अब इससे ब्रेकअप की अफवाहें भी सच में साबित हो गईं। इसके बाद एक कार्यक्रम में मलाइका और अर्जुन को अलग-अलग देखा गया। अभिनेत्री ने एक्टर से दूरी भी बनाए रखी और उनको नजरअंदाज भी किया। इसके बाद उन्होंने ब्रेकअप की खबरों को भी कंर्फम कर दिया।

फिटनेस और स्टाइल को पसंद कर रहे लोग

पिछले महीने मलाइका ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि सोशल मीडिया पर उन्हें कई बार नकारात्मकता का सामना करना पड़ता है। इससे वह थोड़ी परेशान भी हो जाती हैं। साथ ही मलाइका ने कहा कि इन सबके बीच ऐसे भी लोग हैं जो उनकी फिटनेस और स्टाइल की तारीफ करते हैं, जिससे उनका दिन और मूड अच्छा हो जाता है।

First published on: Sep 11, 2024 07:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.