Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन ने पान मसाला एड को कहा ना, इतनी मोटी रकम को मारी लात

- Advertisement -

Kartik Aryan: ‘भूल भुलैया 2’ एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं। फिल्मों के साथ-साथ उन्हें अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी लाइमलाइट बटोरते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। साथ ही इस खबर के वायरल होते ही कार्तिक की तारीफें होने लगी है।

यहाँ पढ़िएकॉलेज की रैगिंग से शुरू हुआ चित्रांगदा का करियर, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

कार्तिक आर्यन ने पेश की मिसाल


कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस और बाकी सेलेब्स के सामने मिसाल पेश की है। एक्टर ने हाल ही में एक पान-मसाला के एड को ठुकरा दिया है। इस एड के लिए उन्हें करोड़ों की रकम ऑफर हुई थी। हालांकि, इसके बावजूद भी कार्तिक ने दोबारा सोचे बिना ही इस ऑफर को ठुकराते हुए एड को करने से साफ मना कर दिया। कार्तिक के इस फैसले की चारों ओर तारीफ हो रही है।

पान मसाला एड को कहा ना

जानकारी के अनुसार, कार्तिक आर्यन को हाल ही में एक पान मसाला ब्रैंड की ओर से ऑफर मिला था, लेकिन कार्तिक ने इसे ठुकरा दिया। कथित तौर पर कार्तिक को इसके लिए 9 करोड़ रुपए की मोटी रकम ऑफर हुई थी। हालांकि, इन खबरों पर एक्टर ने अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने पान मसाला को एंडोर्स करने से साफ मना कर दिया। एक एड गुरु ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ये सही है। कार्तिक आर्यन ने पान मसाला को एंडोर्स करने के लिए करीब 8 से 9 करोड़ रुपये के ऑफर को ना कहा है।

यहाँ पढ़िए ‘कभी ईद कभी दिवाली’ नहीं इस फिल्म से डेब्यू करेंगी शहनाज गिल

ये सितारे झेल चुके हैं ट्रोलिंग की मार

कार्तिक के इस फैसले से जाहिर हो गया है कि वो यूथ आइकॉन के रूप में अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं। इससे उलट अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारे तंबाकू का एड कर ट्रोलिंग की मार झेल चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss