Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Poster: ‘कभी ईद कभी दिवाली’ नहीं इस फिल्म से डेब्यू करेंगी शहनाज गिल

- Advertisement -

Sajid Khan Film 100% Announcement: इन दिनों शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के चर्चे सोशल मीडिया पर हर तरफ छाए हुए हैं। एक्ट्रेस को हर दूसरे दिन पैपराजी भी अपने कैमरे में कैप्चर करते हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि शहनाज गिल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। मगर अब एक बड़ी खबर सामने आई है कि शहनाज गिल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से नहीं बल्कि साजिद खान की एक फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं।

यहाँ पढ़िएहॉलीवुड को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

टी-सीरीज ने किया फिल्म का ऐलान

दरअसल कुछ देर पहले ही टी-सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की घोषणा की है। जाने-माने प्रोड्यूसर भूषण कुमार की प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले फिल्म ‘100%’ का निर्माण किया जाएगा। कृष्ण कुमार और अमर बुटाला भी इस फिल्म के निर्माण में सहयोग करेंगे। टी-सीरीज ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘70% नहीं, 80% नहीं, 90% भी नहीं! हम आपको कॉमेडी, एक्शन, संगीत और जासूसी से भरपूर 100 प्रतिशत मनोरंजन की गारंटी देते हैं’।

यहाँ पढ़िएगिरफ्तार हुए केआरके, मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने किया अरेस्ट

फैमिली फिल्म होगी ‘100%’

आगे बता दें कि मेकर्स ने एक अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि इसमें 20 प्रतिशत कॉमेडी, 20 प्रतिशत रोमांस, 20 प्रतिशत म्यूजिक, 20 प्रतिशत कंफ्यूजन और 20 प्रतिशत एक्शन देखने को मिलेगा। ये फिल्म एक फैमिली फिल्म होगी, जो 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल जैसे सितारे नजर आएंगे। उम्मीद है कि ये मल्टी स्टारर फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss