Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने कबूली नेपोटिज्म की बात! फिल्म डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कहा कि उनकी पहली दो फिल्मों के बाद, उन्हें बड़े स्तर पर ऑफर मिल रहे हैं।

- Advertisement -

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने स्वीकार किया कि उनके फिल्म इंडस्ट्री कनेक्शन ने उन्हें बॉलीवुड में एक बड़ा ब्रेक दिया। हालांकि, जान्हवी कपूर ने कहा कि उनकी पहली दो फिल्मों के बाद, उन्हें बड़े स्तर पर ऑफर मिल रहे हैं। इतना ही नहीं उनका मानना है कि ये ऑफर मिलना यह बताता है कि फिल्म निर्माता उनकी एक्टिंग को बहतर मान रहे हैं।

एक्टिंग के आधार पर मिल रहा है काम- जान्हवी कपूर

सिद्धार्थ कन्नन (Siddharth Kannan) के साथ बातचीत में, जान्हवी कपूर ने कहा कि वह लोगों को उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए पैसे नहीं दे सकती हैं। उन्हें उनकी एक्टिंग के आधार पर फिल्मों में काम मिल रहा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह उन आलोचनाओं से उबर चुकी हैं, जिन्होंने उन्हें पहले दिन से ही परेशान किया था, इसपर जान्हवी कपूर ने कहा कि अब उन्हें इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

यहाँ पढ़िए – Money Laundering Case: देश छोड़ने की फिराक में थी जैकलीन फर्नांडिस, कोर्ट में ईडी ने कही ये बात

मेरे पास नहीं हैं इतने पैसे

जान्हवी कपूर ने कहा, “मैंने इसका विश्लेषण इस आधार पर किया है कि मुझे किस तरह के अवसर मिल रहे हैं। मेरी पहली फिल्म, हां, शायद मुझमें श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने को लेकर उत्सुकता थी और शायद वह उत्सुकता मेरी दूसरी फिल्म तक बढ़ गई, लेकिन उसके बाद वालों का क्या? उन्होंने मुझे अब देखा है। अब और क्या जिज्ञासा हो सकती है?”

जान्हवी कपूर ने आगे कहा, “अब अगर मुझे कोई काम मिल रहा है, तो यह उसके गुण के आधार पर होना चाहिए कि वे क्या सोचते हैं कि मैं पेशकश कर सकती हूं। ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को फिल्मों में लेने के लिए पैसे दे रही हूं। मैं इतना अमीर नहीं हूं। न ही मेरे पापा अमीर हैं। उन्होंने मेरे बारे में कुछ सराहना की होगी। कोई भी इतना बड़ा दिल वाला नहीं है कि वह एक स्टार-किड को लॉन्च कर दे और नुकसान उठाए।”

यहाँ पढ़िए – India vs Pakistan: भारत की जीत पर झूम उठा पूरा बॉलीवुड, विराट कोहली की जमकर कर रहे हैं तारीफ

फिल्म धड़क से एक्टिंग की शुरुआत की थी जान्हवी कपूर

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने साल 2018 में ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी घोस्ट स्टोरीज के लिए जोया अख्तर की लघु फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई। जान्हवी ने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही और गुड लक जेरी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह अगली बार मिली में नजर आएंगी। वहीं आगे जान्हवी कपूर मिस्टर एंड मिसेज माही और बावल जैसे फिल्मों में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts