Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Money Laundering Case: देश छोड़ने की फिराक में थी जैकलीन फर्नांडिस, कोर्ट में ईडी ने कही ये बात

जैकलिन फर्नांडिस को पेश होना था जहां वो पहुंची भी लेकिन अदालत ने उनकी अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया।

- Advertisement -

Money Laundering Case: जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम इस वक्त चर्चाओं में बना हुआ है। कुछ दिन पहले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने जैकलिन फर्नांडिस को थोड़ी राहत दी थी लेकिन एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल, शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलिन फर्नांडिस को पेश होना था जहां वो पहुंची भी लेकिन अदालत ने उनकी अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया।

ईडी का अदालत में बयान

जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर जानकारी मिल रही है कि ईडी की तरफ से जैकलीन की जमानत याचिका को खारिज करने के लिए दलील दी गई हैं। अदालत में ईडी ने कहा कि, ‘जांच में एक्ट्रेस ने सहयोग नहीं किया।’  जैकलीन ने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट किया था। इसी के साथ ईडी ने ये भी कहा कि, जैकलीन फर्नांडिस  ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ भी की थी और वो देश छोड़ने की भी फिराक में थीं लेकिन एलओसी जारी होने की वजह से वो देश छोड़कर नहीं जा सकी।’

यहाँ पढ़िए – Festival Vibes: सुहाना खान के इस तस्वीर पर शाहरुख खान ने पूछा ये सवाल, बेटी ने दी प्यारा सा रिप्लाई

‘जैकलीन को बेल दिए जाने का विरोध’

जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) जैकलीन का बर्ताव जांच के दौरान ठीक नहीं रहा है इसलिए ईडी ने पटियाला हाउस कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर जैकलीन को बेल दिए जाने का विरोध किया है। आपको बता दें, मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट ने जैकलीन की बेल बढ़ा दी है और अब इस मामले की सुनवाई 10 नवंबर को होगी। आपको बता दें, इससे पहले अदालत ने 26 सितंबर को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी थी लेकिन अब पर सबूत के साथ छेड़छाड़ करने का भी आरोप लग गया है।

यहाँ पढ़िए – Bigg Boss 16: बिग बॉस के दीवाने हैं ये बॉलीवुड सितारे, हर एपिसोड पर गड़ाए रहते हैं नजर

ठग सुकेश चंद्रशेखर से लिए महंगे तोहफे

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम 200 करोड़ रुपये के ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) संग जुड़ा था और एक्ट्रेस पर महंगे तोहफे लेने का आरोप लगा था। जानकारी है कि, जैकलीन फर्नांडिस पर सुकेश ने करोड़ों रुपये लुटा दिए थे। जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर ने 52 लाख रुपयों की कीमत का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट किया था। इसी के साथ दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। वहीं अब देखना है कि मामले में क्या फैसला लिया जाता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts