---विज्ञापन---

Anant-Radhika Pre Wedding: Janhvi Kapoor संग देसी रंग में रंगी Rihanna, BOLLYWOOD गानें पर जमकर लगाए ठुमके

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर ने रिहाना के साथ जमकर डांस किया। इन दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जिसमें रिहाना को देसी अंदाज में ठुमके लगाते देख हर कोई शॉक्ड रह गया है।

Anant-Radhika's pre-wedding celebration
Anant-Radhika's pre-wedding celebration

Anant-Radhika Pre Wedding: इस समय हर किसी की नजरें सिर्फ और सिर्फ जामनगर पर बनी हुई हैं। जहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। बीती रात हुई कपल की कॉकटेल पार्टी की झलकियां लगातार सामने आ रही हैं। अब पॉप स्टार रिहाना का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल जाह्नवी कपूर के साथ ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

रिहाना संग जाह्नवी की मस्ती

अंबानी की पार्टी में हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स का मेला देखने को मिल रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका (Anant-Radhika Pre Wedding) की कॉकटेल पार्टी का नया वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें जाह्नवी के साथ रिहाना डांस करती दिखाई दे रही हैं। रिहाना को देसी अंदाज में ठुमके लगाते देख लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा है।

‘धड़क’ के गाने पर लगाए ठुमके

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कॉकटेल पार्टी (Anant-Radhika Pre Wedding) का एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में वो बैकलेस ड्रेस में रिहाना को अपनी फिल्म ‘धड़क’ के गाने झिंगाट का हुक स्टेप सिखाती दिख रही हैं। पॉप स्टार भी उनके साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं। एक्ट्रेस के डांस स्टेप को रिहाना ने बखूबी कॉपी किया है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों के भी मुंह खुले रह गए है।

जामनगर में तीन दिन का जश्न

बता दें कि देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन (Anant-Radhika Pre Wedding)1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले हैं। तीन दिनों तक चलने वाले इस जश्न में इंटरनेशनल सेलेब्स के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड हिस्सा बना है और पहले दिन की पार्टी से उनके लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 3 दिनों तक फिल्म इंडस्ट्री बंद! Radhika-Anant के जश्न में शरीक होने पहुंचा पूरा बॉलीवुड

First published on: Mar 02, 2024 01:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.