---विज्ञापन---

Anant Ambani- Radhika के प्री वेडिंग फंक्शन के लिये जामनगर पहुंचा बॉलीवुड

Anant-Radhika Pre-Wedding Update:अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले है, जिसमें सेलेब्स पहुंच रहे हैं।

Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding

Anant-Radhika Pre-Wedding Update: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले है। इस ग्रैंड सेरेमनी में पूरा बॉलीवुड शामिल होने पहुंचा है और एयरपोर्ट से उनके लगातार स्पॉटेड वीडियो सामने आ रहे हैं। फिल्म स्टार्स ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स भी अंबानी फैमिली के फंक्शन में शरीक होने पहुंचे हैं।

शाहरुख-सलमान पहुंचे जामनगर

29 फरवरी को ही जामनगर में सितारों का आना-जाना शुरू हो गया था। शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ कल ही जामनगर पहुंचे। इसके अलावा सलमान खान भी बीते दिन ही फंक्शन के लिए पहुंचे। दीपिका-रणवीर समेत कई सेलेब्स कल ही गुजरात के लिए रवाना हो गए थे। बॉलीवुड ही नहीं इंटरनेशनल स्टार्स तक अंबानी फैमिली के इस खास फंक्शन में शामिल होने पहुंचे हैं।

पटौदी परिवार का हुआ भरत-मिलाप

सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों अपने परिवार के साथ जामनगर के लिए निकल गए हैं। उनका एयरपोर्ट से एक स्पॉटेड वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना बड़े प्यार से सारा और इब्राहिम से मिलती दिख रही हैं। सूट सलवार में बेबो का लुक बेहद हसीन लग रहा है। इब्राहिम के साथ करीना की बॉन्डिग ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इस दौरान तैमूर और जेह भी सबके साथ दिखाई दे रहे हैं।

एक साथ दिखे सारे यंग स्टार्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के सभी यंग स्टार्स भी पहुंच गए हैं। श्रद्धा कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, खुशी कपूर जैसे तमाम सितारों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मीरा राजपूत भी अपनी फैमिली के साथ जामनगर के लिए निकल गए हैं। अनिल कपूर और सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ ही एयरपोर्ट पर देखे गए। जॉन अब्राहिम, धोनी और सचिन जैसी दिग्गज हस्तियां भी जामनगर पहुंचे हैं।

कैटरीना-शाहिद भी पहुंचे जामनगर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग जश्न के लिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी जामनगर पहुंचे। जहां मीरा राजपूत कल अपने बच्चों के साथ यहां पहुंची थीं। वहीं, अब उनके पति और एक्टर शाहिद कपूर भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी अंबानी परिवार के फंक्शन में शिरकत करने पहुंची। इन सभी के वीडियो सामने आए हैं।

 

यह भी पढ़ें: अनन्या को छोड़ रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड को गले लगाते दिखे आदित्य रॉय कपूर

First published on: Mar 01, 2024 05:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.