---विज्ञापन---

Anant-Radhika Pre Wedding: Rihanna ने फटे कपड़ों में किया परफॉर्म? सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

Anant-Radhika Pre Wedding: गुजरात के जामनगर में शुक्रवार की शाम अंबानी परिवार के नाम रही है। अंबानी फैमिली के ग्रैंड इवेंट में देश-विदेश की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसे में होने वाले दुल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा डिमांड कैरेबियन पॉप स्टार रिहाना […]

Anant-Radhika Pre Wedding: गुजरात के जामनगर में शुक्रवार की शाम अंबानी परिवार के नाम रही है। अंबानी फैमिली के ग्रैंड इवेंट में देश-विदेश की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसे में होने वाले दुल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा डिमांड कैरेबियन पॉप स्टार रिहाना की है। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन रिहाना ने परफॉर्म किया। भारत में यह रिहाना का पहला स्टेज शो था।

रिहाना ने किया परफॉर्म

जामनगर में रिहाना का लाइव कॉन्सर्ट काफी वायरल हो रहा है। रिहाना की आवाज ने पूरी महफिल में जान फूंक दी थी। हालांकि अपने सुरों का जादू बिखेरने के बावजूद रिहाना सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। जिसकी वजह रिहाना की ड्रेस है। वैसे तो रिहाना सिंगिंग के अलावा बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। मगर बीती रात रिहाना की ड्रेस देखकर सभी के होश उड़ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)


रिहाना का शानदार लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए रिहाना ने लाइट ग्रीन कलर का आउटफिट कैरी किया था। जिसके साथ रिहाना ने गले में हार पहना था। वहीं रिहाना ने खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। ऐसे में जब रिहाना स्टेज पर पहुंची तो सभी की आंखें थमी की थमी रह गई। रिहाना ने सभी मेहमानों का स्वागत करते हुए अपना गाना शुरू किया। देखते ही देखते रिहाना की आवाज ने पूरा समा बांध दिया और इवेंट में मौजूद सभी लोग थिरकने पर मजबूर हो गए।

ड्रेस की वजह से हुईं ट्रोल

प्री-वेडिंग सेरेमनी में रिहाना की परफॉर्मेंस की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लगी है। इसी बीच रिहाना की एक और तस्वीर सामने आई। जिसमें उनकी ड्रेस फटी हुई दिखाई दे रही है। कंधे के पास रिहाना की ड्रेस हल्की सी फट गई है। रिहाना ने परफॉर्मेंस के दौरान हाथ ऊपर किया तो उनकी ड्रेस की तस्वीरें वायरल होने लगी। इस तस्वीर में रिहाना के पीछे नीता अंबानी भी दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

यूजर्स ने किए कमेंट

रिहाना को जब ड्रेस फटने का अंदाजा लगा तो उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा ओढ़ लिया। मगर सोशल मीडिया यूजर्स ने इसके लिए रिहाना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। रिहाना की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कपड़े फाड़ परफॉर्मेंस बोलते हैं इसको।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ’75 करोड़ ले गई इसीके।’ तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘यह उनके लिए फैशन है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अंबानी को लग रहा होगा पैसे बर्बाद हो गए।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘इतने टाइट कपड़े पहनेगी तो और क्या होगा?’

फैंस ने किया सपोर्ट

हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स रिहाना का समर्थन करते भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने रिहाना को सपोर्ट करते हुए लिखा, ‘बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं।’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘हो सकता है फैशन हो आजकल कुछ भी मुमकिन है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)


रिहाना की हुई वापसी

बता दें कि, अंबानी फैमिली के इस ग्रैंड इवेंट में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने 5 मिलियन डॉलर चार्ज किए थे। वहीं परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद रिहाना ने भारत से विदाई ले ली है। जामनगर एयरपोर्ट पर रिहाना को स्पॉट किया गया था। रिहाना स्वदेश लौट गई हैं। हालांकि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 3 मार्च तक चलेगी।

First published on: Mar 02, 2024 12:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.