Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

जाते-जाते ‘बापू’ आमिर खान को रूला गई ‘बबीता’, सुहानी को याद कर छलका ‘दंगल’ एक्टर का दर्द

Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी सुहानी भटनागर की मौत पर इंस्टाग्राम पर दुख जताते हुए पोस्ट शेयर की है।

Suhani Bhatnagar Death aamir khan
Suhani Bhatnagar Death aamir khan

Suhani Bhatnagar Death: ‘दंगल’ में ‘बबीता फोगाट’ का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर ने 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। आमिर खान स्टारर साल 2016 में आई ‘दंगल’ में सुहानी भटनागर को लोगों ने बहुत पसंद किया था। एक्ट्रेस की अचानक मौत से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है और सुहानी के ऑनस्क्रीन पिता का रोल निभाने वाले आमिर खान ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी मौत पर दुख जताया है।

आमिर खान हुए भावुक

aamir khan instagram story

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने भी भटनागर के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने लिखा, ‘हमारी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर हमें गहरा दुख हुआ है। उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं… इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, दंगल सुहानी के बिना अधूरा होता। सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी। तुम्हें शांति मिले।’

यह भी पढ़ें: नहीं रही ‘दंगल’ गर्ल, आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी का बड़ी बीमारी से निधन, सदमे में इंडस्ट्री

दंगल में दिखी थीं सुहानी

सुहाना भटनागर के अचानक मौत से परिवार और फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है। अपनी ऑनस्क्रीन बेटी सुहानी के निधन पर आमिर खान (Aamir Khan) इमोशनल हो गए है। सुहानी को आपने साल 2016 की सुपरहिट फिल्म में ‘दंगल’ में ‘बबीता फोगाट’ के रोल में छोटी बच्ची के किरदार में देखा था। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रोल में अपने करियर की शुरुआत से दर्शकों के बीच खूब तारीफें पाई थीं।

यह भी पढ़ें: कौन थीं ‘दंगल गर्ल’ सुहानी भटनागर? जिन्होंने महज 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

कैसे हुई सुहानी की मौत

फरीदाबाद से ताल्लुक रखने वालीं सुहानी भटनागर की मौत का कारण पूरे शरीर में पानी भरना बताया जा रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। सुहानी भटनागर लंबे समय तक दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं। दवाईयों का सुहानी की बॉडी पर साइड एफेक्ट हो गया था और धीरे-धीरे सुहानी की बॉडी में पानी भर गया।

First published on: Feb 17, 2024 03:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.