---विज्ञापन---

कौन थीं ‘दंगल गर्ल’ सुहानी भटनागर? जिन्होंने महज 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Suhani Bhatnagar Death: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में बबिता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। महज 19 साल की उम्र में सुहानी ने अपनी अंतिम सांस ली। उनके देहांत की खबर से बॉलीवुड को तगड़ा झटका लगा है। कैसे हुई सुहानी भटनार की मौत? […]

dangal fame Suhani Bhatnagar death actress died at the age of 19 played babita phogat role aamir khan
dangal fame Suhani Bhatnagar death actress died at the age of 19 played babita phogat role aamir khan

Suhani Bhatnagar Death: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में बबिता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। महज 19 साल की उम्र में सुहानी ने अपनी अंतिम सांस ली। उनके देहांत की खबर से बॉलीवुड को तगड़ा झटका लगा है।

कैसे हुई सुहानी भटनार की मौत? (Suhani Bhatnagar Death)

दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी की भूमिका निभाने वाली सुहानी भटनागर फरीदाबाद से ताल्लुक रखती थीं। उनकी मौत का कारण पूरे शरीर में पानी भरना बताया जा रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। सुहानी ने जो दवाईयां खाई थी, उसकी वजह से उन्हें साइड एफेक्ट हो गया और धीरे-धीरे सुहानी की बॉडी में पानी भर गया। सुहानी भटनागर लंबे समय तक दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं।

यह भी पढ़ें- नहीं रही ‘दंगल’ गर्ल, आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी का बड़ी बीमारी से निधन, सदमे में इंडस्ट्री

कौन थीं सुहानी भटनागर?

सुहानी भटनागर को साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से काफी फेम मिला था। इस मूवी में उन्होंने जूनियर बबिता फोगाट का किरदार निभाया था। अपनी दमदार एक्टिंग(Suhani Bhatnagar Death) के जरिए सुहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। सुहानी दंगल के अलावा कई सारे टीवी एड्स में भी काम किया था। आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी के निधन की खबर से लोग काफी हैरान हैं। सुहानी के फैंस को काफी तगड़ा झटका लगा है।

First published on: Feb 17, 2024 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.