Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

आखिर क्यों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं सुहानी भटनागर? वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

Dangal Actress Suhani Bhatnagar Death: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में जुनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। महज 19 साल की उम्र में सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री और फैंस को तगड़ा झटका लगा है। आमिर […]

Dangal actress Suhani Bhatnagar Death aamir khan onscreen daughter left film industry for studies
Dangal actress Suhani Bhatnagar Death aamir khan onscreen daughter left film industry for studies

Dangal Actress Suhani Bhatnagar Death: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में जुनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। महज 19 साल की उम्र में सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री और फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

आमिर खान ने सुहानी के निधन पर जताया शोक

सुहानी की याद में एक्टर आमिर ने भी दुख भरा पोस्ट शेयर किया है। साल 2016 में आई फिल्म ‘दंगल’  में अपने अभिनय का जादू दिखाने वाली सुहानी (Dangal Actress Suhani Bhatnagar Death) ने एक ही फिल्म के बाद लाइमलाइट से दूरी बना ली थी। आइए जानते हैं कि आखिर क्यों सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी सुहानी सिल्वर स्क्रीन से दूर हो गई थीं।

Aamir Khan- Instagram

आखिर क्यों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं सुहानी भटनागर?

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर (Dangal Actress Suhani Bhatnagar Death) कई टीवी एड्स का भी हिस्सा रहीं। मगर ऐसा क्या हुआ कि सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थीं। एक इंटरव्यू के दौरान सुहानी ने कहा था कि वो अपनी पढ़ाई की वजह से फिल्मों से दूर हैं। पढ़ाई पूरी होने के बाद सुहानी फिर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी।

यह भी पढ़ें- कौन थीं ‘दंगल गर्ल’ सुहानी भटनागर? जिन्होंने महज 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

जाते-जाते ‘बापू’ आमिर खान को रूला गई ‘बबीता’, सुहानी को याद कर छलका ‘दंगल’ एक्टर का दर्द

सोशल मीडिया से भी बना ली थी दूरी

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सुहानी भटनागर ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थीं। साल 2021 के बाद से ही वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं थीं। दंगल की जूनियर बबीता भोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देखकर फैंस भी चौंक गए थे। कुश्ती में बड़े-बड़ों को मात देने वाली सुहानी का बदला हुआ लुक देख हर कोई हैरान हो गया था। सुहानी का खूबसूरत लुक हर किसी को पसंद था।

First published on: Feb 17, 2024 06:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.