Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rajinikanth Income Tax: तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलिब्रिटी बनें रजनीकांत, एक्टर को मिला ये खास सम्मान

- Advertisement -

Rajinikanth Income Tax: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्टर को नियमित रूप से टैक्स भरने के लिए चैन्ने के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सम्मानित किया है। रजनीकांत तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी बन गए हैं और उन्हें भी इसका सम्मान पत्र दिया गया है। इस सम्मान को उनकी बेटी ऐश्वर्या ने ग्रहण किया।

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। है जिसमे रजनीकांत किसी वजह से इस प्रोग्राम में शामिल नहीं हो पाए। ऐसे में उनकी बेटी ऐश्वर्या ने पिता रजनीकांत की गैरहाजिरी में तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन से अवॉर्ड लिया। साथ में उन्होंने लिखा, ‘सबसे ज्यादा और रेगुलर टैक्स भरने वाले की एक प्राउड बेटी। इनकम टैक्स डे 2022 पर अप्पा को सम्मान देने के लिए तमिलनाडु और पुद्दुचैरी के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का बहुत-बहुत शुक्रिया।’ ऐश्वर्या रजनीकांत ने जैसे ही यह पोस्ट शेयर किया, सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। फैंस रजनीकांत को बधाई देने के साथ-साथ जश्न मनाने लगे।

और पढ़िए –आमिर के लिए चिरंजीवी ने उठाया बड़ा कदम, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में आए नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 24 जुलाई को चेन्नई में आयकर दिवस भी मनाया गया तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने इस कार्यक्रम में शिरकत की और जल्द टैक्स चुकाने वाले करदाताओं को पुरस्कृत किया। इसी समारोह के दौरान रजनीकांत को तमिलनाडु में बहुत ज्यादा और जल्दी टैक्स चुकाने के लिए सम्मानित किया गया है।

और पढ़िए –सारा अली खान के पोस्ट पर धनुष का रिएक्शन, कही दिल की बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुपरस्टार रजनीकांत को आखिरी बार डायरेक्टर सिरुथाई शिवा की फिल्म ‘अन्नात्थे’ में देखा गया था. रजनीकांत अगली बार डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार की अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म से जुड़ी ये जानकारी सामने आ रही है कि ये फिल्म अगस्त या सितंबर में फ्लोर पर जाएगी। इसकी शूटिंग हैदराबाद में की जाएगी. इस फिल्म को सन पिक्चर्स बड़े बजट के तौर पर इस फिल्म के प्रोडक्शन को कंट्रोल करेगा. इस फिल्म को अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss