Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर होगी हैरानी

- Advertisement -

Deepika Padukone Prabhas: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है। मंगलवार को एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई थी कि फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस की अचानक तबीयत बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, हालांकि अब दीपिका ठीक है। बता दें दीपिका हैदराबाद में प्रोजेक्ट K की शूटिंग कर रही थीं।

ऐसे में दीपिका की सेहत की चिंता फिल्म की पूरी टीम के अलावा एक्टर प्रभास (Prabhas) को भी सता रही है। ऐसे में एक्टर भी दीपिका का खास ध्यान रख रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका की तबीयत खराब होने के बाद प्रभास ने शूटिंग पोस्टपोन कर दी है।

 

और पढ़िए –  दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर होगी हैरानी

 

सूत्र बताते हैं कि प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को साथ में अहम सीन्स शूट करने थे, लेकिन अब प्रभास ने इसे रीशेड्यूल करने के लिए कहा है। इसकी शूटिंग बाद में की जाएगी। प्रभास ने ये शेड्यूल 1 हफ्ते बाद के लिए होल्ड कर दिया है।

 

 

और पढ़िए –  सुचित्रा कृष्णमूर्ति को जबरदस्ती डेट पर भेजती थीं उनकी बेटी कावेरी, जानें क्यों

 

कहा जा रहा है कि जब दीपिका ठीक फील करेंगी तब शूटिंग होगी। प्रभास ने शूटिंग का फैसला दीपिका के ऊपर छोड़ दिया है। वाकई में प्रभास का ये जेस्चर है तो काफी स्वीट है। आपको बता दें प्रोजेक्ट K में पहली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास साथ काम कर रहे हैं। दोनों की कोलेबोरेशन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दीपिका की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इनमें प्रोजेक्ट K, पठान, फाइटर जैसी मूवीज शामिल हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts